सुशांत की बहनों को गिरफ्तारी का डर, हाईकोर्ट में लगाई गुहार

0
301
Sushant Singh Sister Sweta
Sushant Singh Sister Sweta

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में हर बार एक नहीं गुत्थी उलझ जाती है। जांच जारी है और CBI इसकी तफ्तीश में लगी हुई है। सुशांत की मौत का पता लगाने के लिए उनकी बहनों ने भी दिन-रात एक कर दिया है। मगर सुशांत की बहनें भी एक मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं। दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने सितंबर महीने में सुशांत की बहनों के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी और आरोप लगाया था कि बहनों ने सुशांत को बिना किसी डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के दवाइयां दी जिसकी वजह से एक्टर को पैनिक अटैक आया था। मुंबई पुलिस ने रिया द्वारा दर्ज की गई एफआईआर की कॉपी सीबीआई को सौंपी थी। अब सुशांत की बहनों को इस बात का डर है कि सीबीआई उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है। इसलिए उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट से गुजारिश की है कि इसकी सुनवाई जल्द से जल्द की जाए।

सुशांत की बहनों के मुताबिक रिया ने जो एफआईआर दर्ज की है उस संदर्भ में सीबीआई उनके खिलाफ एक्शन ले सकती है और उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है। इस वजह से प्रियंका और मीतू ने बॉम्बे हाई कोर्ट में पेटिशन फाइल की है कि उनकी सुनवाई जल्द से जल्द कर दी जाए। सुशांत की दोनों बहने चाहती हैं कि इससे पहले कि रिया द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के तहत उनके खिलाफ किसी एक्शन की संभावना बने, उनकी सुनवाई कोर्ट में हो जाए। यही बात दोनों ने अपने वकील के माध्यम से जस्टिस एस एस शिंदे और जस्टिस एम एस कर्निक के सामने रखी।

वैसे इस मामले में रिया चक्रवर्ती ने भी बॉम्बे हाईकोर्ट से गुजारिश की है कि सुशांत की बहनों ने जो एफआईआर रद्द करने की याचिका कोर्ट में दाखिल की है उसे खारिज कर दिया जाए और दोनों बहनों के खिलाफ एक्शन लिया जाए। दोनों तरफ से जोर आजमाइश जारी है। अब देखने वाली बात ये होगी कि कोर्ट की तरफ से इस मामले पर क्या फैसला लिया जाता है। बता दें कि करीब एक महीना जेल में रहने के बाद 7 अक्टूबर को रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई थी।