इंडियाज बेस्ट डॉन्सर के सेट पर नजर आई ‘जेठालाल एंड Family’

0
461
Tarak Mehta ka ulta chasma
Tarak Mehta ka ulta chasma

मुंबई। कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पूरी कास्ट डांस रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर नजर आने वाली है। सोशल मीडिया पर इस शो की फोटोज सामने आई हैं। इसमें जेठालाल, मलाइका अरोड़ा संग डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं, टेरेंस लुईस तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी कास्ट के साथ थिरकते दिखाई दे रहे हैं।

मलाइका और जेठालाल अक्का दिलीप जोशी स्टेज पर धमाकेदार डांस कर रहे हैं। दोनों बेहद क्यूट दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कास्ट स्पेशल गेस्ट के रूप में डांस रिएलिटी शो में आएगी। आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि इंडियाज बेस्ट डांसर शो में डांस के अलावा हंसी-मजाक का भी तड़का मिलेगा। मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लुईस और गीता कपूर संग कास्ट मस्ती करती नजर आएगी। होस्ट हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह भी कई फन मोमेंट शेयर करेंगे।

वीडियो शेयर करते हुए सोनी टीवी के सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा गया- दया भाभी बनकप जब  #RutujaTheBest ने लगाई ‘ए हालो’ की पुकार तो झूम उठे टपु के पापा और तारक मेहता का उल्टा चश्मा का पूरा परिवार। #IndiasBestDancer. 

उम्मीद है कि यह अभी तक का सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग एपिसोड होगा। मालूम हो कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के तीन हजार एपिसोड पूरे हो चुके हैं। दिलीप जोशी, इस शो में जेठालाल का किरदार निभाते हैं। इनकी सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। दर्शकों के बीच जेठालाल का किरदार काफी लोकप्रिय है। दयाबेन संग वह एक खट्टा-मीठा रिश्ता शेयर करते हैं, लेकिन लंबे समय से इस शो से दयाबेन गायब हैं। हालांकि, अब इनके वापस आने की चर्चा हो रही है।