Bigg Boss 14 : टास्क के दौरान बड़ी गहमा-गहमी, गर्म हुआ घर का माहौल

0
409
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | बिग बॉस के घर में दिन के 21 वें दिन की शुरुआत में कविता कौशिक एक कप्तान के रूप में सब पर रुल करते हुए दिखाई देती हैं, जब वह रुबिना दिलैक को अपने नाश्ते के लिए फल काटने के लिए कहती है। रुबीना ऐसा करने से इनकार करती है और कहती है कि कविता, एक कप्तान के रूप में, अपने पद का अनावश्यक लाभ नहीं उठा सकतीं।

एजाज खान निक्की तम्बोली से अपनी दाढ़ी पर कौन सा कलर करे यह पूछते है और निक्की उसे पवित्रा से पूछने के लिए कहती है क्योंकि वह मानती है कि पवित्रा उसके लिए बहुत एमोशनली फील करती हैं। निक्की उसे यह भी बताती है कि पवित्रा हमेशा अन्य घरवालों के साथ एजाज के बारे में बात कर रही है। जबकि एजाज यह स्वीकार करते हुए दिखाई देता है कि वह पिछले तीन सालों से सिंगल है, पावित्रा एजाज़ के साथ अपने रिश्ते को नाम देने के लिए संघर्ष कर रही है।

बिग बॉस वर्ल्ड टूर का दूसरा राउंड शुरू होता है और सभी प्रतियोगियों को मैच जीतने के बारे में सुनिश्चित करने के लिए रेड ज़ोन से बाहर निकाल दिया जाता है! कार्य को जीतने के लिए प्रतियोगियों को दूसरों के बैग लेने की आवश्यकता होती है। राहुल वैद्य एजाज का बैग लेता है और उसे रेड जोन से बाहर रखता है। फिर वह अपना ध्यान अभिनव के बैग पर लता है क्योंकि वह उससे कहता है कि वह उसे अपना बैग देने के साथ उस पर भरोसा करे। उसी समय, नैना, जो टास्क में संचालिका है, ने रेड जोन के बाहर बैग रखने के राहुल के फैसले पर असहमति जताई। इसको लेकर राहुल और नैना में काफी देर तक टकराव हुआ।

इसके तुरंत बाद, पवित्रा और राहुल ने अभिनव के बैग को छीन कर लेने का प्लान बनाया और ऐसा ही किया | रुबीना अपने पति के टास्क हारने पर गुस्सा हो जाती है और पवित्रा और राहुल पर भड़क जाती है। अब देखते है टास्क में कौन जीतेगा क्या एजाज और पवित्र आपस में बांड बना पायेंगे |