नेहा कक्कड़ ने खुद बताया, क्यों कॉपी दिख रहा था ब्राइडल लुक

0
478
Neha kakkad

मुम्बई। शादी में नेहा कक्कड़ का लुक अनुष्का शर्मा, प्र‍ियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के ब्राइडल लुक से काफी मिलता-जुलता था। ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। नेहा के ब्राइडल आउटफिट को ‘रीमेक’ और ‘कॉपी’ कहकर ट्रोल क‍िया जा रहा है।

ट्रोलिंग के बाद नेहा अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। माना जा रहा है कि उन्होंने इस पोस्ट के जरिए इशारों-इशारों में ट्रोलर्स को जवाब दिया है। नेहा ने कहा कि उन्होंने गुरुद्वारे में शादी के दौरान जो वेडिंग आउटफिट पहना था वह मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने उन्हें गिफ्ट किया था।

नेहा ने शादी के दौरान की अपनी एक ब्राइडल लुक में फोटो शेयर करते लिखा, ‘लोग लाइफ में कम से कम एक बार सब्यसाची को पहनने के लिए मरते हैं, यह आउटफिट हमें सब्यसाची ने खुद गिफ्ट किए, सपने सच होते हैं लेकिन अगर आप कड़ी मेहनत करते हैं तो वे और खूबसूरत बन जाते हैं। थैंक्यू माता रानी। शुक्र है वाहेगुरु का।’ अब इस पोस्ट से कयास लगाए जा रहे हैं कि नेहा ने वेडिंग आउटफिट का चयन खुद नहीं किया था।

गौरतलब है कि साल 2020 में सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी काफी चर्चा में रही। 24 अक्टूबर को दिल्ली में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इस दौरान नेहा और रोहनप्रीत की शादी के तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए। शादी में नेहा कक्कड़ ने खूबसूरत ब्राइडल आउटफिट्स में नजर आईं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगी, लेकिन अब उन्हें ब्राइडल आउटफिट के लिए ट्रोल किया जा रहा है।