बंद हो रहा है ‘शुभारंभ’, शनिवार को शूट होगा आखिरी एपिसोड

0
391
Shubharabh
Colors TV popular show Shubhaarambh to go off-air

मुंबई। लॉकडाउन के बाद टीवी सीरियल्स की दुनिया फिर से रंगीन हो गई है। नए एपिसोड्स की शूटिंग जारी है। हालांकि कई टीवी ऐक्टर्स और क्रू मैंबर्स कोरोना की भी चपेट में आए हैं। लेकिन इस बीच एक खबर आई है, जो बहुत से दर्शकों को निराश कर सकती है। खबर यह है कि पॉपुलर टीवी सीरियल ‘शुभारंभ’ को बंद करने का फैसला लिया गया है।

2 दिसंबर 2019 को हुआ था ‘शुभारंभ’
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कलर्स टीवी ने ‘शुभारंभ’ सीरियल को बंद करने का फैसला किया है। हालांकि अभी इसके कुछ एपिसोड्स शूट होने हैं। लेकिन बताया जाता है कि जल्द ही शो को आॅफ एयर कर दिया जाएगा। यह रोमांटिक शो 2 दिसंबर 2019 को शुरू हुआ था।

शनिवार को शूट होगा आखिरी एपिसोड
‘शुभारंभ’ में महिमा मकवाना और अक्षित सुखिजा लीड रोल में हैं। दोनों की जोड़ी और सीरियल की कहानी को देर-सवेर पंसद भी किया जाने लगा है। लेकिन बताया जाता है कि शनिवार को शो का आखिरी एपिसोड शूट होना है और इसके बाद इसकी शूटिंग बंद हो जाएगी।

इस कारण लिया गया आॅफ एयर करने का फैसला
रिपोर्ट के मुताबिक, शो मेकर्स ने यह फैसला बढ़ती चुनौतियों के कारण लिया है। सीरियल की टीआरपी भी बहुत अच्छी नहीं है। हालांकि, अभी तक शो मेकर्स की ओर से ऐसी कोई पुष्टि नहीं की गई है। न ही कलर्स चैनल ने यह बताया है कि इसे कौन से शो से रिप्लेस किया जाएगा। अभी तक इस शो के 153 एपिसोड दिखाए गए हैं।