करन राजदान क्रिएटिव्स ने दलेर मेहंदी के साथ अपना पहला प्रोजेक्ट किया शुरू

0
461
karan rajdan,
karan rajdan,

मुंबई। निर्माता, लेखक और निर्देशक करण राजदान के साथ मुकेश गाबा और नटराजन सुब्रमण्यम ने अपनी पहली फिल्म की शुरूआत गाने की रिकॉर्डिंग के साथ की। सिंगर दलेर मेहंदी ने संगीत निर्देशक रवि शंकर द्वारा संगीतबद्ध गाने को अपना स्वर दिया, जिसे नई दिल्ली स्थित दलेर मेहंदी फार्म हाउस में रिकॉर्ड किया गया था। फिल्म करण राजदान क्रिएटिव्स के बैनर तले बनाई जाएगी। फिल्म की थीम देशभक्ति पर आधारित है, लेकिन इसके साथ एक रोमांटिक प्रेम त्रिकोण भी लोगों को देखने को मिलेगा। फिल्म का मुहूर्त उत्तराखंड में दिसंबर के पहले सप्ताह में होगा।

गौरतलब है कि पिछले महीने करण राजदान ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से मुलाकात की थी। इसके बाद खबरें आई थी कि वे अपनी फिल्म ‘हिन्दुत्व’ की 90 प्रतिशत शूटिंग पहाड़ी प्रदेश उत्तराखंड में करना चाहते हैं। जिसकी शूटिंग जनवरी-फरवरी 2021 में प्रारंभ होने की उम्मीद जताई जा रही है। इसके अलावा राजदान ने उत्तराखंड में एक वृत्तचित्र शिवतंत्र की शूटिंग करने की इच्छा भी जताई।

इस दौरान मुख्यमंत्री रावत ने राजदान को उत्तराखंड में फिल्म शूटिंग के लिए सरल फिल्म नीति की जानकारी देते हुए बताया कि अब एक दिन में भी फिल्म शूटिंग की आॅनलाइन अनुमति दी जा रही है। उन्होंने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड का नैसर्गिक सौन्दर्य एवं प्राकृतिक वातावारण फिल्म की शूटिंग के लिए अनुकूल है और इसलिए फिल्मकारों का रूझान उत्तराखंड के प्रति बढ़ा है। मुख्यमंत्री ने राजदान को बताया कि वह अपनी वृत्तचित्र शिवतंत्र की शूटिंग पंच केदार में से किसी भी स्थान पर कर सकते हैं।