Laxmi के नए पोस्टर में दिखा कियारा का नया लुक

0
435
Laxmi New Poster
Laxmi New Poster

मुंबई। तमाम विवादों के बीच अभिनेता अक्षय कुमार ने लक्ष्मी का सोशल मीडिया पर एक नया पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर में कियारा आडवाणी का एकदम नया लुक दिख रहा है। वहीं पोस्टर में अक्षय भी लक्ष्मी बन किनारे पर खड़े दिख रहे हैं। फिल्म के नए पोस्टर को देख फैन्स खासा उत्साहित हो गए हैं। फिल्म के नए पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय कहते हैं- अब हर घर में आएगी लक्ष्मी, घर वालों के साथ तैयार रहना 9 नवंबर को। अक्षय का इतना कहना ही फैन्स के उत्साह को काफी ज्यादा बढ़ा रहा है।
वजह जो भी क्यों ना हो, लेकिन अक्षय की लक्ष्मी देखने का इंतजार हर कोई कर रहा है। इससे पहले किसी भी फिल्म में अक्षय ने ऐसा किरदार नहीं निभाया है। ट्रेलर ने भी फैन्स की उम्मीदों को पंख लगाने का काम किया है, ऐसे में फिल्म को लेकर बढ़िया बज बन गया है। बताया जा रहा है कि देश में जरूर फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है, लेकिन कई दूसरे देश में फिल्म को बड़े पर्दे पर भी देखने का मौका मिलेगा। जिन देशों में कोरोना का प्रकोप कम है और वहां थिएटर खुल गए हैं, उन जगहों पर लक्ष्मी को रिलीज किया जाएगा।

अक्षय कुमार की बात करें तो वे अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। वे अब द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले हैं। शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रोमो में कपिल एक तरफ अक्षय की टांग खींचने की कोशिश कर रहे हैं, तो वहीं अक्षय, कपिल की चुटकी ले रहे हैं। इसी रविवार को वो एपिसोड टेलीकास्ट होने वाला है। अक्षय, कियारा संग सेट पर आने वाले हैं।

फिल्म के नाम को लेकर हुआ विवाद
बता दें, ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म विवादों में घिर गई थी और इसे बैन किये जाए की मांग हो रही थी। ऐसे में मकर्स को फिल्म का नाम बदलना पड़ा। इस फिल्म के रिलीज के चंद दिन पहले मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है। रिलीज से ठीक 10 दिन पहले फिल्म का नाम बदल दिया गया है। सीबीएफसी के साथ हुई चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया कि दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म का नाम बदला जाएगा। फिल्म के निर्माता शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने टाइटल ‘लक्ष्मी’ करने का निर्णय लिया था।