Bigg Boss 14 : आज रात वीकेंड वॉर में सलमान लेंगे सबकी क्लास

0
726
Salman Khan
Salman Khan

मुंबई। ‘बिग बॉस 14’ में खुद को स्ट्ऱॉन्ग दिखाने के लिए हर खिलाड़ी एक-दूसरे की उधेड़ने में लगा है। जहां राहुल वैद्य ने जान कुमार के लिए नेपोटिज्म जैसी बातें कही हैं, वहीं कविता कौशिक ने एजाज खान पर पर्सनल कॉमेंट किया है। इस वीकेंड का वार में सलमान खान उन सबकी क्लास लेने वाले हैं जिन्होंने पूरी वीक में कहीं भी बड़ी गलती की है।

आज की रात ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान के गुस्से का पहला शिकार बनने वाले हैं राहुल वैद्य। सलमान खान इस लेटेस्ट एपिसोड में राहुल की खूब जमकर क्लास लेते दिखेंगे। सलमान राहुल से कह रहे हैं कि ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर नेपोटिज्म जैसे शब्द का इस्तेमाल न करें, क्योंकि इसे टॉपिक को डिस्कस करने के लिए यह सही प्लैटफॉर्म नहीं है।

इतना ही नहीं सलमान खान राहुल से सवाल करते हैं कि यदि कोई बाप अपने बेटे के स्किल्स को शॉर्प करने में उसकी मदद करे तो क्या यह नेपोटिज्म है? इतना ही नहीं, बातों-बातों में रोने वाली जैस्मिन भसीन को भी सलमान से डांट लगती है। सलमान जैस्मिन को डांट लगाते दिख रहे हैं कि वह राहुल वैद्य पर उन्हें डराने की बात कहकर अपने लिए गलत कर रही हैं। इस मौके पर राहुल बड़े ही खुश नजर आए। राहुल के खिलाफ जैस्मिन को भड़काने पर रुबीना को भी सलमान से डांट पड़ी है।