भूत पुलिस का शेड्यूल जल्द होगा शुरू, डलहौजी रवाना हुई स्टार कास्ट

0
340
Bhoot Police
Bhoot Police

मुंबई। सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडीस स्टारर फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग जल्द शुरू होने जा रही है। डरावने एडवेंचर से भरी इस फिल्म की टीम शनिवार को हिमाचल प्रदेश के डलहौजी के लिए रवाना हो गई। इसमें सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीस, यामी गौतम के साथ प्रोड्यूसर रमेश तुरानी औरअक्षय पुरी शामिल है। भूत पुलिस की टीम मुंबई के एक प्राइवेट चार्टर से डलहौजी के लिए रवाना हुई है।

हिमाचल प्रदेश में पहले शेड्यूल की शूटिंग
पवन कृपलानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कन्फर्म किया कि टीम जल्द ही फिल्म के पहले शेड्यूल के लिए हिमाचल प्रदेश जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि वे धर्मशाला में पोस्ट की शूटिंग करेंगे, जिसमें डलहौजी और पालमपुर जाएंगे।

हिमाचल प्रदेश सबसे सुरक्षित स्थान
हाल ही में पवन कृपलानी ने लॉकडाउन के बाद शूटिंग को फिर से शुरू करने पर कहा कि हिमाचल प्रदेश कम जनसंख्या के साथ सबसे सुरक्षित स्थानों में से एक है और टीम सभी नए सुरक्षा मानदंडों का पालन भी करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि हर कोई फिर से काम शुरू करना चाहता है और वे जनवरी में अगला शेड्यूल शुरू करने से पहले फर्स्ट शेड्यूल का एक बड़ा हिस्सा खत्म करने की योजना बना रहे हैं।

सैफ और अर्जुन के दूसरे प्रोजेक्ट
फिल्म ‘भूत पुलिस’ के अलावा सैफ अली खान साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगे। वहीं, अर्जुन कपूर एक क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी में रकुलप्रीत सिंह काम करते दिखाई देंगे।