“तारे जमीं पर” में डबल रोल में नज़र आएंगी सुगंधा

0
368

मुम्बई। अपने मधुर गायन और धमाकेदार प्रस्तुतियों से टेलीविजन स्क्रीन पर राज करने के साथ लगभग एक दशक से अधिक समय तक दर्शकों का दिल जीतने वाली एक अनुभवी गायिका, हास्य कलाकार, टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता सुगंधा मिश्रा ने एक बार फिर धमाकेदार वापसी की है।

स्टार प्लस पर जल्द ही प्रस्तुत होने वाले ‘तारे जमीन पर’ शो को आकर्षक, उत्साही और ऊर्जावान सुगंधा मिश्रा, प्रतिभावान आकृति शर्मा के साथ होस्ट करने वाली हैं। सुगंधा ने कई लोकप्रिय टीवी शो होस्ट किए हैं और उनकी मिमिक्री और कॉमिक टाइमिंग के लिए उन्हें लाखों लोगों द्वारा पसंद किया जाता रहा है।

मैं इस प्रतिष्ठित शो का हिस्सा बनकर खुश हूं और इस शो के सेट पर इन टैलेंटेड बच्चों द्वारा कुछ बेहतरीन परफॉर्मेंसेस का साक्षी बनने के लिए उत्सुक हूं। 

इस शो में होस्ट सुगंधा डबल रोल में नजर आएंगी। वह कुछ एपिसोड्स में खुद और एक ठेठ गुजराती मासी (आंटी) का किरदार निभाएंगी। इसलिए उन्होंने अपनी गुजराती बोली को सही पकड़ने के लिए बहुत सी गुजराती फिल्में देखी और गाने सुने। इन सभी ने उन्हें अपनी बोली को बेहतर बनाने और उनके किरदार की भावनाओं को समझने में मदद की। अपने निजी जीवन में सुगंधा म्यूज़िक वोकल्स (कोर्स) में अपनी डॉक्टरेट डिग्री के लिए पढ़ रही हैं।