Bigg Boss 14 : नेपोटिज्म की बात पर कुछ ऐसी थी सलमान खान की प्रतिक्रिया

0
254
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 के नवीनतम एपिसोड में, सलमान खान ने राहुल वैद्य को उनकी भाई-भतीजावाद की टिप्पणी पर फटकार लगाते हुए फिल्म उद्योग से कुछ नामों का उल्लेख किया। वह राहुल द्वारा दिए गए बयान पर अपनी राय देते हुए कहते हैं कि अगर किसी के माता-पिता ने बच्चे के लिए कुछ किया है, तो क्या उसे ‘नेपोटिस्म कहा जाएगा या उनका प्यार ?

सलमान बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त, सनी देओल, ऋषि कपूर का उदाहरण देते हैं जिन्हें उनके पिता द्वारा इंडस्ट्री में लॉन्च किया गया था, लेकिन वह अभी भी फेमस है क्योंकि दर्शक उन्हें पसंद करते हैं और उन्हें देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि एक सवाल यह है कि क्या वे अपने बच्चों को लॉन्च करने में गलत थे?

अभिनेता ने आगे अजय देवगन का उल्लेख करते हुए उन्हें अपना दोस्त और भाई बताया, जिनके पिता एक एक्शन निर्देशक थे, जो बाद में निर्देशक बन गए। और अजय की प्रशंसा करते हुए कहते हैं, “अजय देवगन आज सबसे महान सितारों में से एक हैं।”

सलमान ने अपने साथी अभिनेताओं शाहरुख खान का नाम लिया और उल्लेख किया कि वह दिल्ली से आए थे और इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार का उल्लेख किया, जिनका इंडस्ट्री में कोई कनेक्शन नहीं था। इसके बाद वे कहते हैं, “मेहनत के दम पर ये सब 20-30 साल टिके हुए हैं | वे अपनी कड़ी मेहनत के कारण इतने लंबे समय से यहां हैं।”

सलमान खान ने अपनी कहानी सुनाई और बताया कि उन्होंने खुद अपने पिता से पूछा कि इतने निर्माता और निर्देशक उनके पास आते हैं, तो वह उन्हें किसी से लांच क्यों नहीं करवाते जिस पर उनके पिता ने यह कहते हुए जवाब दिया था कि अगर उन्हें आप में कुछ क्षमता नजर आती, तो उन्होंने सीधे तौर पर आपको फिल्म ऑफर करने के लिए कहा होता। वह खुद क्यों जाएंगे और उन्हें सलमान को काम देने के लिए कहेंगे।

उन्होंने कहा कि उस समय उन्होंने खुद के लिए कड़ी मेहनत करने का फैसला किया। ताकि उन्हें अपने काम का क्रेडिट मिले। उन्होंने यह कहते हुए समझाया कि यह दर्शकों के बारे में है, किसी कलाकार को स्वीकार करना या अस्वीकार करना उनके हाथ में है।

बाद में प्रतियोगी ने सलमान के स्पष्टीकरण के लिए उनकी प्रशंसा की। जान कुमार सानू ने जिस पर भाई-भतीजावाद की टिप्पणी की गई थी, उन्हें धन्यवाद दिया गया और वह भावुक हो गए जब सलमान ने कहा कि वह अपनी मां की वजह से यहां हैं।