Bigg Boss 14 : रुबीना पर भड़के सलमान खान,कहा कर रखा है सबको दुखी

0
317
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 के वीकेंड का वार में एंटरटेनमेंट बहुत हाई लेवल था |पूरे सप्ताह में शो में कई उतार-चढ़ाव देखे गए और प्रतियोगियों के बीच समीकरण रातोंरात बदल गए। वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक पर उनके इस स्टेटमेंट पर भड़कते हुए दिखाई दिए कि घर में बहुत ज्यादा हिंसा है।

ज्यादातर हाउसमेट्स की तरह, सलमान भी मानते हैं कि रुबीना इस शो के माध्यम से बार बार यह जता रही है कि शो में हिंसा हो रही है। पवित्रा पुनिया को रुबीना से सवाल करते हुए देखा जा सकता है कि वह हमेशा महिला शक्ति के बारे में बात करती है, लेकिन वह आसानी से भूल गई जब उसका पति पवित्रा के खिलाफ काम में बल का उपयोग कर रहा था। उसने आगे कहा कि हम जो भी कार्य करते हैं वह बिग बॉस के निर्देशों के अनुसार होता है, हम हिंसक नहीं हैं।

रुबीना को यह स्पष्ट करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है कि हालिया कार्य एक दूसरे को अपने बैग को छोड़ने के लिए समझाने के बारे में था न कि शारीरिक शक्ति का उपयोग करने के बारे में। सलमान जल्दी से रुबीना से पूछते हैं फिर आप सभी अपने बैग को इतनी मजबूती से क्यों पकड़े हुए थे। राहुल कहते हैं कि रुबीना बिग बॉस का अपना ही संस्करण खेल रही है। रुबीना बयान से चिढ़ जाती है और कहती है कि ये लोग मुझे शो से बाहर क्यों नहीं करते। वह आगे कहती है कि खेल के लिए आक्रामकता और हिंसा को जुनून का नाम देना बहुत आसान है।

सलमान जल्द ही रुबीना को उसके खुद के व्यवहार की याद दिलाते हैं जो उसने खेल के दौरान दिखाया था जब वह जैस्मीन को पीछे की और खीच रही थी जब राहुल जैस्मिन का बैग खींच रहा था। सलमान यहां तक ​​कहते हैं, “क्या यह जोश नहीं है? अपना जुनून, जुनून, दूसरों का जुनून, हिंसा | वह उसे यह कहकर फटकार लगाते हैं न केवल आप खुद की लाइफ को दुखी कर रही है, बल्कि बाकी सब को भी दुखी कर रहे हैं |

जब रुबीना बहस करना जारी रखती है, तो सलमान बातचीत करना छोड़ देते हैं और उसे बातचीत जारी रखने के लिए कहते हैं क्योंकि वे दर्शकों को दिखाना चाहती हैं कि वह खेल में कितना सही है।