“माधवी भाभी” के इस अंदाज से हर चौंका, अपने देखी क्या तस्वीर

0
389

मुम्बई। तारक मेहता का उल्टा चश्‍मा शो में गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी और ट्यूशन टीचर आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी माधवी का किरदार निभाने वालीं सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) का प्यारा अंदाज सबको भाता है, लेकिन क्या आपको पता है कि सोनालिका के एक फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनालिका अक्सर नए-नए फोटोशूट कराती रहती है, जिसे दर्शक काफी पसन्द भी करते है। एक्ट्रेस का ऐसा ही एक फोटोशूट ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी। इसमें सोनालिका बोल्ड अवतार में दिखी थी। ये फोटोशूट सोनालिका ने एक निगेटिव किरदार के लिए करवाया था। इस फोटोशूट में उनका वैंपिश लुक दिखा था। एक्ट्रेस ने ये फोटोशूट 2019 में करवाया था।

माधवी भाभी का एक और फोटोशूट खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो स्मोकिंग करते हुए नजर आई थी। सोनालिका का ये फोटोशूट काफी वक्त तक चर्चा में बना रहा। वहीं, हाल ही में सोनालिका ने नया फोटोशूट कराया था, जिसमें वो अलग अंदाज में दिख रही है। बता दें कि शो में एक्ट्रेस एक मराठी महिला का रोल निभा रहीं हैं।

असल जिंदगी में भी माधवी मराठी परिवार से है। तारक मेहता से माधवी 11 साल से जुड़ी हुई हैं। शो में वो सिंपल किरदार में नजर आती हैं और साड़ी पहने दिखती हैं। सीरियल में वो अचार-पापड़ का बिजनेस भी करती हैं। सोनालिका फिलहाल अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं। उनके पति का नाम समीर जोशी है उनकी एक बेटी आर्या जोशी है।

sonalika Joshi, tarak mehta ka ultahh chashma

शो के कारण माधवी आज घर-घर में जानी जाती है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोनालिका को तारक मेहता में एक्टिंग करने का हर दिन के हिसाब से 25 हजार रुपये चार्ज करती हैं। वहीं, अलग-अलग आउटफिट्स में फोटोशूट कराने का शौक रखने वाली सोनालिका गाड़ियों की भी बेहद शौकीन है।