‘खून पसीना’ की शूटिंग में असली चीते से भिड़े थे बिग बी, शेयर किया अनुभव

0
402

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने 5 दशक लंबे करियर में कई सारे एक्शन सीन्स किए हैं और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। पर सिर्फ इतने तक ही काफी नहीं रहा है। फिल्म खून पसीना की शूटिंग के दौरान अमिताभ ने असली चीते से भी लड़ाई की थी। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टर ने इस सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान का किस्सा शेयर किया। उन्होंने फिल्म से अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी। यह फिल्म 21 जनवरी 1977 को रिलीज हुई थी।

इंस्टाग्राम पर अमिताभ द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वे एक जैकेट हाथ में पकड़े नजर आ रहे हैं। वे अपने एंग्री यंग मैन वाले लुक में दिखाई दे रहे हैं। अमिताभ ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- मैंने कभी भी नहीं सोचा था कॉस्ट्यूम डिपार्टमेंट से मुझे ये जैकेट दे दिया जाएगा और मुझे एक असली टाइगर से फाइट करने के लिए कह दिया जाएगा। आपको अंदाजा नहीं है कि एक चीता कितना ताकतवर होता है। एक ऐसा क्षण जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता।

फिल्म इंडस्ट्री के कई सारे लोगों ने अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर कमेंट किया। फराह खान, भावना सौम्या और एक्टर राहुल देव समेत कई सारे लोगों ने अमिताभ के इस पोस्ट पर कमेंट किया। अमिताभ सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले स्टार हैं। फिल्मों से जुड़े अपने अनुभव वे हमेशा शेयर करते रहते हैं।

कई सारे किस्से किए शेयर
कभी कभी, गुलाबो सिताबो, रेश्मा और शेरा, डॉन और खुदा गवाह समेत वे कई सारी फिल्मों से जुड़े किस्से शेयर करते रहते हैं। एक्टर इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं। शो को दर्शकों द्वारा हमेशा की तरह इस बार भी पसंद किया जा रहा है।