Shweta Tiwari पर पति अभिनव कोहली का आरोप,नहीं मिलने दे रही बेटे से

0
354
Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

मुंबई | Shweta Tiwari और अभिनव कोहली का रिश्ता पिछले साल तब खत्म हो गया था जब अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि अभिनेता अपनी बेटी पलक तिवारी को वयस्क पत्रिकाएँ दिखा रहा था । उन्होंने घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया। श्वेता तिवारी ने पूरे मामले पर अपनी पकड़ बना रखी है। दूसरी ओर, अभिनव लगातार अपना पक्ष रखने की कोशिश कर रहे थे |

अब, हाल ही में, उन्होंने आरोप लगाया कि श्वेता उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं दे रही हैं। उन्होंने अब अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह श्वेता के अपार्टमेंट के बाहर खड़े दिखाई दे रहे हैं। वह अपने अपार्टमेंट के दरवाजे पर खटखटाते हुए नजर आ रहे हैं

अभिनव को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह अपने छोटे लड़के रेयांश से मिलना चाहते थे और अब वह उसे उससे मिलने नहीं दे रही है। वह लगातार अपार्टमेंट की घंटी बजा रहा है और दरवाजा पीटता हुआ नजर आ रहा है। अभिनेता ने खुलासा किया कि श्वेता, पलक और उनके तीन नौकर सहित सभी लोग घर के अंदर हैं, लेकिन दरवाजा नहीं खोल रहे हैं और उसे मिलने नहीं दे रहे हैं।

वीडियो में अभिनव तनाव में दिख रहे है और कह रहे है कि वह सिर्फ उससे मिला और मीडिया को यह भी बताया कि वह अपने बेटे से इतने लंबे समय के बाद मिलने से कितना खुश था।

उन्होंने एक संदेश साझा किया कि जो उन्होंने श्वेता को भेजा था जिसमें लिखा हुआ था कि ” “मुझे कोई जवाब नहीं आया कि बच्चा कहाँ है। मैंने आपको फोन किया कि आपने क्यों नहीं उठाया। क्या आपने बच्चे को कमरे में बंद कर दिया है। क्या आपने उसे जेल में डाल दिया है। आपने अभी मुझे उससे मिलने दिया और अब फिर से गायब हो गया। क्या वह आपके साथ है या आपने उसे अंदर बंद कर दिया है। आप गरीब आदमी को क्यों प्रताड़ित कर रहे हैं। आप उसे इस तरह बर्बाद कर देंगे।

अभिनव ने आरोप लगाया है कि जब वह हाल ही में उनसे मिला था तो रेयांश बहुत डरा हुआ लग रहा था। अभिनव के हिसाब से उसे नहीं पता कि श्वेता इस सब के जरिए क्या हासिल करना चाहती है।