आंख मिचौली के फाइनल एडिट में जुटे उमेश शुक्ला, उज्जवल निकम पर बनाएंगे फिल्म

0
393
Ankh Micholi
Read more at: https://mumbaimirror.indiatimes.com/entertainment/bollywood/umesh-shukla-my-next-film-is-on-public-prosecutor-ujjwal-nikam/articleshow/79004948.cms?utm_source=contentofinterest&utm_medium=text&utm_campaign=cppst

मुंबई। ‘ओह माय गॉड’ और ‘102 नॉट आउट’ जैसी बेहतरीन फिल्में बना चुके निर्देशक उमेश शुक्ला अपनी आगामी फिल्म ‘आंख मिचौली’ के फाइनल एडिट में लगे हैं। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन से पहले ही खत्म कर ली थी। उन्होंने कहा कि यह फिल्म 15 दिन स्विट्जरलैंड और करीब 40 दिन पंजाब में शूट की गई थी।

उमेश की यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी। उमेश सिर्फ दर्शकों को गुदगुदाने के लिए ही फिल्में नहीं बनाते हैं, बल्कि उनकी फिल्मों में एक सोशल मैसेज भी छिपा होता है। उमेश कहते हैं कि मेरी फिल्में साफ और अंधेरे से रहित हैं क्योंकि मैं चाहता हूं कि सभी परिवार मेरी फिल्मों को एन्जॉय करें। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, शरमन जोशी, परेश रावल, दिव्या दत्ता, विजय राज, सीमा पाहवा, अभिषेक बनर्जी जैसे कई नामी सितारे अहम भूमिका में नजर आएंगे। उमेश शुक्ला के अगले प्रोजेक्ट पर करें वे अब देश के उस वकील पर फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसने बड़े-बड़े अपराधियों के खिलाफ केस लड़ा है। हम बात कर रहे हैं रहे सरकारी वकील उज्जवल निकम की।

1993 के बॉम्बे बम विस्फोट, गुलशन कुमार हत्या कांड, प्रमोद महाजन हत्या कांड और 2008 के मुंबई हमलों के आतंकी अजमल कसाब के खिलाफ सरकारी वकील के तौर पर उज्जवल निकम केस लड़ चुके हैं। जब देश में किसी भी बड़े अपराध की घटना अदालत पहुंचती है, तो कोई भी सरकार केंद्र में क्यों ना हो, हमेशा सरकारी वकील के तौर पर उज्जवल निकम का ही चुनाव किया जाता है। अपने इस प्रोजेक्ट पर बात करते हुए उमेश शुक्ला ने कहा- हां, मेरा अगला प्रोजेक्ट सरकारी वकील उज्ज्वल निकम पर है। पटकथा लगभग पूरी हो चुकी है और मैं इसके लिए जल्द ही अभिनेताओं से संपर्क करना शुरू करूंगा। इस प्रोजेक्ट को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं, एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी।