Bigg Boss 14: एजाज खान ने पलटा खेल, भड़क गईं पवित्रा

0
329
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई। ‘बिग बॉस 14’ के लेटेस्ट एपिसोड में एजाज खान का बदला अंदाज दिखता है। वह अपने विशेष अधिकार के तहत पवित्रा की जगह जैस्मिन भसीन को अगले नॉमिशंस से बचाते हैं और इसके बाद पहले तो वह निक्की के गले लगकर खूब रोती हैं और फिर उसका बाद वह अपने उग्र रूप में नजर आने लगती हैं।

दिन की शुरूआत ‘धत्त तेरी की मैं घर नहीं जाना’ से होती है। एजाज से निक्की कहती हैं कि वह कैप्टन बनना चाहती हैं। निक्की को एजाज बीबी मॉल से नाइट सूट रिवॉर्ड करते हैं। पवित्र पुनिया कहती हैं कि चाहे दिल से सोचती हो और मैटरियेलिस्टिक चीजें उनके लिए मैटर नहीं करती हैं। एजाज से जैसमीन कहती हैं कि अगर उन्होंने हर्ट किया है तो वह (एजाज) उन्हें माफ कर दें।

एजाज से जान बीबी मॉल में एक्सेस के लिए पूछते हैं। उधर, निक्की कैप्टन एजाज के सामने जान की रिक्वेस्ट का समर्थन करती हैं। जान और एजाज बीबी मॉल में एक्सेस के लेकर बहस करते हैं। एजाज को अभिनव नया हेयरकट देते हैं। घर में बर्तन को लेकर नई बहस छिड़ जाती है। शार्दुल से जान और निक्की बर्तन को लेकर बहस करते हैं। निक्की की बात पर पवित्र को काफी गुस्सा आ जाता है।

पवित्र कहती हैं कि घर में हर छोटी चीज को लेकर मुद्दा ना बनाया जाए। राहुल इस पूरे एजेंडे को बचपना बताते हैं और कहते हैं कि वह इस बहस से बाहर रहना चाहते हैं। बिग बॉस घर के कैप्टन एजाज को एक विशेष अधिकार देते हैं। वह नॉमिनेशन की प्रक्रिया से किसी सदस्य को सुरक्षित कर सकते हैं। एजाज इस हफ्ते के नॉमिनेशन्स से जैसमीन को बचा लेते हैं। कई लोगों को यह जानकर हैरानी होती है।

जैसमीन हलवा बनाकर एजाज का दिल जीत लेती हैं। एजाज के फैसले पर पवित्र से राहुल बात करते हैं। नैना सिंह को नॉमिनेशन टास्क के लिए जैसमीन सलाह देती हैं। राहुल और निक्की का आमना-सामना होता है। निक्की को नहीं लगता कि राहुल एंटरटेनिंग हैं। राहुल को लगता है कि निक्की को लगातार अपने साथ एक असिस्टेंट चाहिए। निक्की और राहुल के बीच जोरदार आमना-सामना होता है। निक्की और राहुल के बीच छीना झपटी शुरू हो जाती है। राहुल कहते हैं कि निक्की घर में गंदा गेम खेल रही हैं। निक्की को राहुल सलाह देते हैं कि वह मयार्दा में रहते हुए खेलें।

निक्की से शार्दुल बहस करते हैं और टास्क के लिए उनकी स्ट्रैटिजी को सपॉर्ट नहीं करते हैं। सभी घरवाले राहुल को सपॉर्ट करते हैं। राहुल को जैसमीन सपॉर्ट करती हैं और उनकी प्रशंसा करती हैं।