Happy Birthday Tabbu: 35 साल का करियर, अजय देवगन पर लगाया था यह ‘आरोप’

0
347
Tabbu
Tabbu

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू आज अपना 50वां जन्म दिन मना रहीं हैं। 4 नवंबर 1970 को हैदराबाद में जन्मीं तब्बू का असली नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है। तब्बू ने करियर की शुरूआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म ‘हम नौजवां’ से की थी। हालांकि बतौर लीड एक्ट्रेस उन्हें पहचान अजय देवगन के साथ आई फिल्म ‘विजयपथ’ से मिली। 80 और 90 के दशक की एक्ट्रेस फराह नाज तब्बू की बड़ी बहन हैं। कुछ साल पहले तब्बू ने खुलासा करते हुए बताया था कि वो अजय देवगन की वजह से आज भी सिंगल हैं। बता दें कि अजय देवगन और तब्बू कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। वैसे, अपने 35 साल लंबे करियर में तब्बू ने कभी खुद से 30 साल बड़े एक्टर के साथ रोमांस किया तो कभी 10 साल छोटे एक्टर की मां का रोल भी निभा चुकी हैं।

अजय देवगन की वजह से है सिंगल
फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वाली तब्बू कई बार चर्चा में रहीं। वह आज तक सिंगल हैं, जिसका जिम्मेदार वह अजय देवगन को ठहराती हैं। करियर में सक्सेसफुल होने के बावजूद शादी क्यों नहीं की इसका जवाब उन्होंने खुद ही एक इंटरव्यू के दौरान दिया था।
तब तब्बू ने कुबूल किया की अजय देवगन की वजह से ही वह अभी तक सिंगल हैं। तब्बू कहती हैं कि मेरी और अजय की दोस्ती को लोग गलत नजरिए से देखते हैं। दरअसल, मैं और अजय, हम दोनों बेहद करीबी दोस्त हैं। जैसे आप अलग लोगों के साथ अलग बॉन्ड बनाते हैं, वैसा ही कुछ मेरे और अजय के साथ है। हमारा बॉन्ड काफी स्पेशल है। मैं ऐसा रिलेशनशिप हर किसी के साथ शेयर नहीं कर सकती जो अजय देवगन के साथ करती हूं।

तब्बू आगे कहती हैं कि हम दोनों 20 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। मेरे कजिन भाई समीर आर्य के अजय पड़ोसी हैं। इंडस्ट्री में मैं जब करियर में ऊंचाइयां छू रही थी तो अजय ही मेरे साथ थे। मैं जब काफी यंग थी तो अजय और समीर दोनों मिलकर कई बार मेरा पीछा करते थे। किसी लड़के से बात करते अगर देख लिया तो दोनों मिलकर उसको मारने लगते थे। दोनों से ही मुझे प्यार है। लेकिन अगर मैं सिंगल हूं तो अजय की वजह से हूं।

अजय ने तब्बू द्वारा लगाए आरोप का दिया था यह जवाब
एक इंटरव्यू में जब अजय से तब्बू के सिंगल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि तब्बू को मेरे जैसा लड़का चाहिए था। और आज तक उन्हें मेरे जैसा कोई मिला नहीं। इसलिए शायद वे अभी तक सिंगल हैं। काजोल को मेरी और तब्बू की गहरी दोस्ती के बारे में पता है और उन्हें यह सब नॉर्मल लगता है। वह कहती हैं कि यह एक नॉर्मल फीलिंग है। मुझे बुरा नहीं लगता है।