G5 फिल्म ‘नेल पॉलिश’ का टीचर रिलीज, हैरान कर देगी यह कोर्ट रूम ड्रामा फिल

0
283
nail polish
nail pnail polish Arjun Rampal and Manav Kaul lead this courtroom drama

मुंबई। ओटीटी प्लेटफार्म जी5 ने कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म ‘नेल पॉलिश’ का टीजर रिलीज कर दिया है जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यह एक कठघरे में इंटेंस, सम्मोहक रहस्य कहानी के बारे में है जो मानव मन की अनिश्चितता पर टिका है। प्लेटफॉर्म पर एक शानदार कास्ट के साथ एक अनोखी कहानी पेश की गई है।

भूत को चुनौती देने के साथ शुरूआत
30 सेकंड के टीजर के साथ, दर्शकों के बीच फिल्म और उसके मुख्य कलाकारों की पहली झलक साझा की गई है। टीजर की शुरूआत अर्जुन रामपाल द्वारा पानी में सांस के लिए हांफते हुए और मानव कौल को पागलखाने में भूत द्वारा चुनौती देने के साथ होती है। यह टीजर निश्चित रूप से आपको दंग कर देगा।

फिल्म बहुत ही इंटेंस है
अर्जुन रामपाल, जो एक हाई-प्रोफाइल डिफेंस लॉयर सिड जयसिंह की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने नेल पॉलिश के टीजर रिलीज पर जारी करते हुए कहा,नेल पॉलिश वाला हाथ टीजर का सबसे दंग कर देने वाला हिस्सा है। फिल्म बहुत ही इंटेंस है, बेहतरीन प्रतिभा है और इसके किरदारों को इतने बेहतरीन तरीके के साथ पेश किया हैं कि कहानी निश्चित रूप से दर्शकों को चुनौती देते हुए नजर आएगी।

2021 की पहले फिल्म होगी
स्क्रीनप्ले दर्शकों को बांधे रखेगा। यह टीजर आने वाली चीजों की एक झलक मात्र है। क्योंकि इस फिल्म में बहुत कुछ देखने मिलेगा। एक कम्पलीट पैकेज के लिए बने रहें। नेल पॉलिश 2021 की पहली फिल्म होगी जिसका प्रीमियर जी5 पर 1 जनवरी के दिन किया जाएगा।

प्रीमियर 1 जनवरी 2021 को होगा
मानव कौल, जो एक शिक्षक हैं और बच्चों के गुरु वीर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं, उन्होंने टीजर रिलीज पर शेयर किया और कहा कि नेल पॉलिश ह्यूमन माइंड को चुनौती देने और इसकी अनिश्चितता के चारों ओर घूमती है। टीजर में मेरे किरदार से दर्शकों को यही अनुभव होगा। मैं एक मैन्युअल रूप से संचालित शिक्षक हूं जो अपनी वास्तविकता के साथ निरंतर संघर्ष करता रहता हैं। मेरा किरदार दर्शकों को अंत तक अनुमान लगाने के लिए छोड़ देगा। नेल पॉलिश का प्रीमियर 1 जनवरी 2021 में होगा।

एक विशिष्ट रूप से निर्मित हत्या का मुकदमा, जहां पीछे की कहानी और अदालती कार्यवाही सीमांत रूप से आपराधिक खोज की एक यात्रा में बदल जाती है जो दर्शकों को अंत तक अनुमान लगाने के लिए छोड़ देती है। फिल्म में अर्जुन रामपाल, मानव कौल, रजित कपूर और आनंद तिवारी ने प्रमुख भूमिकाओं में अभिनय किया है, जो बग्स भार्गव कृष्णा द्वारा निर्देशित और प्रदीप उप्पुर, सीमा महापात्रा, टेन इयर्स यंगर प्रोडक्शंस के जहानारा भार्गव और धीरज विनोद कपूर द्वारा निर्मित है।