शूटिंग के दौरान भी जरुरतमंदों की मदद में जुटे Sonu Sood

0
312
Sonu Sood
Sonu Sood told the lesson of corona pendemic, wrote this big thing

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में जरुरतमंदों की आगे बढ़कर मदद कर रहे हैं। इतना ही नहीं, फिल्मों की शूटिंग के दौरान भी वह मदद मांगने वाले लोगों से मिल कर रहे हैं और उनकी हर संभव सहायता कर रहे हैं। प्रोड्यूसर रमेश बाला ने सोनू सूद का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फरियादियों की बात सुनते नजर आ रहे हैं। इस पर सोनू सूद ने रमेश बाला के प्रति अपना आभार व्यक्त किया है।

रमेश बाला ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें देखा जा सकता है कि लोग फरियाद लेकर सोनू सूद के पास पहुंचे हैं और एक्टर उन्हें मदद का इंतजाम कर रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में रमेश बाला ने बताया कि लोग सैकड़ों किमी का सफर कर हैदराबाद में शूटिंग कर रहे सोनू सूद से मिलने के लिए पहुंच रहे हैं। इस ट्वीट के रिप्लाई में सोनू सूद ने लिखा, ‘कभी-कभी भगवान इंसानों तक पहुंचने के लिए आपको दूत के तौर पर चुनते हैं। इन प्रोत्साहन भरे शब्दों के लिए रमेश सर आपका धन्यवाद।’

सोनू सूद ने यूजर को दिया था मजेदार जवाब
इसके अलावा सोनू सूद अजीबो-गरीब मांग करने वाले लोगों को मजेदार जवाब देने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में 2 नंवबर को शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर दुनियाभर में मशहूर बुर्ज खलीफा बिल्डिंग पर उनकी तस्वीर प्रदर्शित हुई थी। एक यूजर ने सोन सूद से इसी अंदाज में अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने की रिक्वेस्ट की थी, जिस पर एक्टर ने शानदार जवाब दिया था।