जी 5 के ‘नक्सलबाड़ी’ का ट्रेलर रिलीज़, 28 नवंबर को प्रीमियर

0
368

मुम्बई। ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर जल्द आने वाली वेब सीरीज ‘नक्सलबाड़ी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस वेब सीरीज का तेज-तर्रार टीजर ने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया था और सभी को ट्रेलर रिलीज़ का इंतजार था। जिसे अब रिलीज़ कर दिया गया है। इस सीरीज़ में नक्सलियों और सरकार के बीच युद्ध में एक गहरी अंतर्दृष्टि प्रदान की गई है, जहाां क पक्ष अपने हित के लिए लड़ रहा है। कौन सही है? कौन गलत है? इसका जवाब 28 नवंबर सीरीज़ की रिलीज़ के साथ पता चलेगा।

ट्रेलर के बारे में बात करते हुए राजीव खंडेलवाल ने कहा कि, ‛यह एक ट्रू ब्लू ज़ी5 शो है। चैनल के क्रिएटिव ने इस शो को बनाने के लिए बहुत मेहनत की है। ट्रेलर में दर्शकों को नक्सलियों के बीच युद्ध की एक झलक साझा की गई है, जिनके पास अपना एजेंडा है और उद्योगपति के पास अपना एजेंडा है। और फिर यहां राजनीति है। हर कोई इस पर विचार कर रहा है कि वह अच्छे के लिए यह सब कर रहे हैं, लेकिन इसके अलावा भी बहुत कुछ चल रहा है। इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत कुछ किया गया है और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।’

यह ट्रेलर ड्रामा से लैस है, जो कि इंटेंस एक्शन से भरपूर है और यह सब आपको बांध कर रखता है। ‘नक्सलबाड़ी’ में सामाजिक-राजनीतिक इन्वॉल्वमेंट को भी रेखांकित किया जाएगा, जो नक्सलियों के परेशान करने का कारण है।

शो पार्थो मित्रा द्वारा निर्देशित और GSEAMS (अर्जुन और कार्तिक) द्वारा निर्मित है जिसका प्रीमियर 28 नवंबर को विशेष रूप से ज़ी5 पर किया जाएगा। आठ-एपिसोड की यह एक्शन से भरपूर सीरीज, एक लाल विद्रोह के खिलाफ नायक की लड़ाई की एक काल्पनिक कहानी है।