गौहर खान ने बॉयफ्रेंड जैद से की सगाई, पोस्ट की तस्वीरें

0
337

मुंबई। अभिनेत्री गौहर खान और जैद दरबार के रिलेशनशिप में होने की चर्चा थी। अब एक्ट्रेस ने कन्फर्म करते हुए सोशल मीडिया पर एक स्पेशल फोटो शेयर की है। इससे पहले दोनों में से किसी ने भी रिलेशनशिप पर कोई कॉमेंट नहीं किया था, बल्कि दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते थे।  

गौहर खान ने जैद दरबार संग अब फोटो पोस्ट कर कन्फर्म कर दिया है कि ये शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कैप्शन में गौहर खान ने अंगूठी बनाई है और लिखा है कि ‘मैंने हां कर दी है’। साथ में जैद दरबार भी खड़े नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह फोटो दोनों की सगाई की है। 

कुछ समय पहले दोनों की शादी की डेट सामने आई थी। हालांकि, यह डेट अभी भी फाइनल नहीं है, क्योंकि दोनों में से किसी ने भी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों 24 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। शादी मुंबई के होटल में होगी और दो दिन तक सेलिब्रेशन चलेगा। खबरें यह भी हैं कि दोनों जो हाल ही में गोवा गए थे, वहां इन्होंने प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया है।

कुछ दिनों पहले जैद दरबार के पिता और म्यूज‍िक कंपोजर इस्माइल दरबार ने दोनों के रिलेशन पर रिएक्शन दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर जैद और गौहर शादी करना चाहते हैं तो मैं दोनों को आशीर्वाद क्यों नहीं दूंगा? दोनों बच्चे रिलेशनशिप में हैं। जैद 29 के हैं और उन्हें पता है कि क्या करना चाहिए। इस्माइल ने बताया था कि जैद ने गौहर खान संग रिलेशनशिप की बात अपनी स्टेप मॉम आयशा को फोन कर बताई थी। अगर जैद खुश हैं तो मैं भी खुश हूं।