मराठा मंदिर सिनेमाघर में फिर से शुरू हुआ DDLJ का शो

0
339

मुम्बई। कोरोना काल में बंद हुई फिल्म इंडस्ट्री की रफ्तार अब धीरे धीरे गति पकड़ती दिखाई दे रही हैं। कई फिल्मों की शूटिंग फिर शुरू हो चुकी हैं। मुम्बई के मराठा मंदिर में एक बार फिर आदित्य चोपड़ा की आइकोनिक मूवी “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” का शो मराठा मंदिर सिनेमाघर में फिर से शुरू किया गया है। फ़िल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक ट्वीट के माध्यम से इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि शाहरुख खान और काजोल स्टारर मूवी का शो आज से फिर मराठा मंदिर सिनेमा में शुरू हो रहा हैं। बता दें कि यह सबसे ज्यादा चलने वाली फ़िल्म का कीर्तिमान अपने नाम कर चुकी हैं।

इन देशों में  फिर से की जा रही रिलीज
इस फ़िल्म के हाल ही में 25 साल पूरे हुए हैं। ऐसे में फ़िल्म को कई देशों में फिर से रिलीज किया जा रहा है। जिसकी शुरुआत जर्मनी, यूएई, सऊदी अरब, कतर, यूएसए, यूके, कनाडा, मॉरीशस, दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, फिजी, नॉर्वे, स्वीडन, स्पेन, स्विट्जरलैंड, एस्टोनिया और फिनलैंड से की जा रही है।

सिर्फ 4 करोड़ के बजट में बनी थी यह फ़िल्म
4 करोड़ रुपयों के बजट में बनाई गई यह फिल्म 1995 में एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई और भारत में इसने 89 करोड़ तथा ओवरसीज मार्केट से 13.50 करोड़ रुपए जुटाए थे। इस प्रकार 1995 में दुनिया भर से कुल 102.50 करोड़ रुपयों का कलेक्शन हुआ था।