मिलिंद ने Wife के साथ शेयर की फोटो, लिखा Special मैसेज

0
307
Milind Soman
Milind Soman

मुम्बई। मिलिंद सोमन ने हाल ही में अपने बर्थडे के मौके पर बीच पर न्यूड रनिंग करते हुए अपनी फोटो शेयर की जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है। अब मिलिंद ने पत्नी अंकिता के साथ फोटो शेयर करते हुए फैन्स के लिए स्पेशल मैसेज लिखा है। मिलिंद ने फोटो शेयर कर लिखा, हर जगह सूर्यास्त सुंदर है। एक प्राचीन वातावरण में, जहां इंसान का मन परिवर्तन नहीं लाया है, जहां हवा साफ है और धरती साफ हो रही है। सूर्यास्त सुंदर हैं और हमें सुंदर और सकारात्मक जीवन जीने के लिए प्रेरित करता है।

इससे पहले मिलिंद ने अपनी न्यूड फोटो शेयर की थी जिसे उनकी पत्नी ने क्लिक की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए मिलिंद ने लिखा था, हैप्पी बर्थडे टू मी।

बता दें कि मिलिंद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने मॉडलिंग के दिनों की पुरानी फोटोज शेयर करते रहते हैं। अभी कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा था, ‘साल 1989 में मेरा पहला विज्ञापन।

मुझे कुछ घंटों के फोटोशूट के लिए 50000 रुपये ऑफर हुए थे और मैं हैरान हो गया था। मुझे लगा कि ये लोग पूरी तरह से पागल हैं। मैं उस समय 23 साल का था और मैं एक होटल में काम कर रहा था। मैं सोच रहा था कि क्या मुझे वेटर या फिर कुक के रूप में अपना करियर शुरू करना चाहिए। मुझे यकीन है कि मुझे होटलों में भी काम करने में मजा आता। दुनिया एक अद्भुत जगह है।’