Bigg Boss 14: नई कैप्टन जैस्मीन की सलाह, दूसरों पर न करें भरोसा

0
312
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई। बिग बॉस के घर में अली गोनी फोन पर जैस्मीन भसीन को टास्क को लेकर सलाह देते हैं। जैस्मीन पवित्रा से कहती हैं कि उन्हें कैप्टन बनने दें। वहीं, घरवाले टास्क को लेकर चर्चा करते हैं। शार्दुल पंडित संचालन करने के लिए रेड जोन के सदस्यों के साथ बात करते हैं। टास्क शुरू होता है और जैस्मीन भसीन और पवित्रा पुनिया अपने गेम खेलने लगते हैं। दोनों के बीच टास्क में जैस्मीन विनर बन जाती हैं और वह घर की नई कैप्टन बन जाती हैं। वहीं, रूबीना दिलैक अभिनव शुक्ला को टास्क में उनकी गलती समझाती हैं और दूसरों पर भरोसा न करने की सलाह देती हैं।

रेड जोन के लिए न चुनें
घर की नई कैप्टन जैस्मीन भसीन रेड जोन की सदस्य रूबीना दिलैक से कहती हैं कि वह पवित्रा पुनिया को रेड जोन के लिए न चुनें। अभिनव शुक्ला रूबीना और जैस्मीन से टास्क को लेकर करते हैं। वहीं, अभिनव जैस्मीन को कैप्टेंसी की रणनीति पर बात करते हैं। अली गोनी और जैस्मीन भसीन जान कुमार सानू से कहते हैं कि वह अपना गेम खेलें। वह घर में दिखाई नहीं देते हैं। उधर, शार्दुल पंडित और पवित्रा पुनिया टास्क को लेकर बात करते हैं और दोनों में बहस हो जाती है।

घरवालों की नई सुबह
घरवालों की सुबह ‘क्यूटीपाई’ सॉन्ग पर होती है। अली गोनी ने निक्की तंबोली से डील करते हैं कि बाहर आने के बाद कॉफी भी चोरी करेंगे। कैप्टन जैस्मीन भसीन घर के सदस्यों के साथ ड्यूटीज को लेकर चर्चा करती हैं। जान कुमार सानू ड्यूटी को लेकर सहमत नहीं होते हैं। जैस्मीन अली को बताती हैं कि जान कॉपरेट नहीं कर रहा है। जान राहुल वैद्य से कहते हैं कि अली ने उनके बारे में क्या कहा।

जैस्मिन और पवित्रा के बीच बहस
अभिनव शुक्ला रूबीना दिलैक से कहते हैं कि उन्होंने उनके लिए करवाचौथ का व्रत रखा है। इस बात से अभिनव परेशान हो जाते हैं। पवित्रा पुनिया अली गोनी से एजाज खान की नाराजगी के बारे में बात करती हैं। पवित्रा कहती हैं कि अली उनके भी दोस्त हैं और वह बात करना चाहती हैं तो करेंगी। जैस्मिन और पवित्रा के बीच इस कारण बहस हो जाती है।

राहुल वैद्य टास्क से बाहर
बिग बॉस बताते हैं कि रेड जोन के सदस्य इस सप्ताह नॉमिनेट हैं लेकिन उन्हें इससे बचने के लिए एक टास्क जीतना होगा। वह बताते हैं कि रेड जोन के कोई तीन सदस्य ही इस टास्क में भाग लेंगे और घर की कैप्टन जैस्मीन भसीन तीन लोगों का चुनाव करेंगी। इस पर जैस्मीन इस टास्क में रूबीना दिलैक, शार्दुल पंडित और नैना सिंह का नाम लेती हैं और राहुल वैद्य को टास्क से बाहर कर देती हैं। इसके बाद जैस्मीन राहुल से माफी भी मांगती हैं।

रूबीना दिलैक का अभिनव शुक्ला, नैना सिंह का निक्की तंबोली और शार्दुल पंडिता का पवित्रा पुनिया प्रतिनिधत्व करती हैं। टास्क शुरू हो जाता है। तीनों अपनी पूरी कोशिश करते हैं। पवित्रा को जैस्मीन भसीन का संचालन पसंद नहीं आता है। पवित्रा और निक्की अभिनव के खिलाफ टीम बना लेती हैं।

अभिनव टास्क जीत जाते हैं टॉस्क
पवित्रा पुनिया कहती हैं कि उन्हें टॉयलेट जाना है इस पर अभिनव शुक्ला कहते हैं कि उन्हें जाना है वह जाएं वह नहीं जाएंगे। घर वाले सभी तीनों का मनोबल बढ़ाते हैं। तीनों में से निक्की तंबोली टास्क से बाहर हो जाती है। फिर पवित्रा बाहर हो जाती हैं और अभिनव टास्क जीत जाते हैं। इस तरह से रूबीना दिलैक नॉमिनेशन से सेफ हो जाती हैं और रूबीना रेड जोन से बाहर आ जाती हैं।

दूधो नहाओ, पूतो फलो…
रुबीना दिलैक अभिनव शुक्ला के लिए करवाचौथ का व्रत रखती हैं। अभिनव रुबीना से कहते हैं कि कभी सोचा था कि ‘बिग बॉस’ के घर में करवा चौथ मनाएंगे। रुबीना छलनी से पहले चांद और फिर अभिनव को देखती हैं, जिसके बाद अभिनव पानी पिलाकर उनका व्रत खोलते हैं। इसके बाद रुबीना अभिनव को पैर छूती हैं। इसे देखकर बाकी घरवाले काफी खुश नजर आते हैं और ताली बजाते हैं। जैस्मिन भसीन भी ताली बजाते हुए कहती हैं- दूधो नहाओ, पूतो फलो और जल्दी से क्यूट- क्यूट बच्चे पैदा करो। इस पर अभिनव कहते हैं कि वह खुद अभी बच्चे हैं।

जब रोने लगते हैं एजाज
एजाज खान शार्दुल पंडित से कैप्टन जैस्मीन भसीन की गलतियों के बारे में बात करते हैं और कहते हैं कि उनसे जिम्मेदारियां संभल नहीं रही हैं। एजाज को घरवालों को उनके प्रति रवैया सही नहीं लगता है और वह रोने लगते हैं।