Bell Bottom में नजर नहीं आएंगी नोरा फतेही, ऐसे हुआ खुलासा

0
368
Nora Fatehi
Nora Fatehi

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोहा फतेही को लेकर हाल ही में खबरें आई थीं कि वह अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का हिस्सा हैं, लेकिन अब इन खबरों से नोरा के प्रवक्ता ने इनकार किया है। उनका कहना है कि नोरा, अक्षय की इस फिल्म का हिस्सा नहीं है। जो भी खबरें सामने आ रही हैं वह आधारहीन हैं। उनमें कोई भी सच्चाई नहीं है।

कई रिपोर्ट्स में बताया गया कि फिल्म बेल बॉटम में एक स्पेशल आइटम सॉन्ग होगा, जिस पर नोरा डांस परफॉर्म करती नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नोरा के प्रवक्ता ने कहा है, ‘हम यह स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि नोरा, अक्षय कुमार की फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। फिल्म में नोरा के होने की खबरें गलत और आधारहीन हैं।’

बताते चलें कि अक्षय कुमार ने हाल ही में फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग खत्म की है। इसका पहला पोस्टर भी जारी हो चुका है जिसमें अक्षय कुमार दमदार लुक में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता जैसे सितारे नजर आएंगे। यह फिल्म 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी।

नोरा की बात करें तो हाल ही में उनका वीडियो सॉन्ग नाच मेरी रानी रिलीज हुआ था, जिसमें वह धमाकेदार डांस करती नजर आईं। इस गाने को गुरु रंधावा ने गाया है। वीडियो में वह भी नोरा के साथ डांस करते नजर आए थे। इस गाने के लिरिक्स तनिष्क बागची ने लिखे और उन्होंने म्यूजिक दिया था।