Live सेशन में शहनाज़ गिल ने की सिंगर अर्जुन के साथ मस्ती

0
298
Shehnaz Gill
Shehnaz Gill

मुम्बई। शहनाज गिल हाल ही में सिंगर अर्जुन कानूनगो के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आईं। इस दौरान अर्जुन, शहनाज से पूछते हैं आपकी सगाई कब हो रही है? शहनाज कहती हैं, मेरी? मेरी नहीं होगी यार। मेरी ऐसी किस्मत कहां। शहनाज की बात सुनकर अर्जुन हंसने लगते हैं। दोनों लाइव सेशन के दौरान खूब मस्ती करते हैं। बता दें कि हाल ही में शहनाज और अर्जुन का गाना ‛वादा है’ रिलीज हुआ है। गाने में अर्जन और शहनाज के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिखी।

इस गाने को अर्जुन ने गाया था और कम्पोज भी खुद किया था। यूट्यूब पर यह गाना ट्रेंड भी कर रहा है। इससे पहले अर्जुन और शहनाज ने ‘दिल दियां गल्लां’ का कवर वर्जन भी रिलीज किया था। इस गाने को भी खूब पसंद किया गया था। सिद्धार्थ शुक्ला ने भी शहनाज के गाने की तारीफ की। फैन्स को शहनाज की आवाज काफी पसंद आई थी।

बता दें कि हाल ही मे शहनाज ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह बिग बॉस 14 फॉलो कर रही हैं। शहनाज ने कहा था कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई शख्स कितना स्वीट और नाइस होने की कोशिश कर रहा है। बिग बॉस का कॉन्सैप्ट ऐसा है कि वह इंसान की रियल पर्सनालिटी बाहर लाता है। शहनाज को लगता है कि बिग बॉस इंसान की क्षमता और धैर्य की भी परीक्षा लेता है।

शहनाज ने कहा था, ‛ये कंटेस्टेंट्स जो भी बिग बॉस हाउस में कर रहे हैं, उससे बहुत कंफ्यूज्ड लग रहे हैं। उनका कोई अपना प्वाइंट ऑफ व्यू नहीं है।’ शहनाज ने अपने सीजन की बात करते हुए कहा था, ‛हमारे सीजन में पहले वीक से आखिरी वीक तक जो भी रहा है। सब अपना बेस्ट देकर गए हैं। जबकि इस सीजन के कंटेस्टेंट्स कुछ करना ही नहीं चाहते।’