Abhishek Bachchan का खुलासा , ऐश्वर्या के लिए किया कुछ खास

0
343
Abhishek Bachchan
Abhishek Bachchan

मुंबई | ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के सबसे बिंदास जोड़ों में से एक हैं। जैसा कि बी-टाउन ने इस हफ्ते करवा चौथ मनाया, एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने खुलासा किया कि उन्होंने ऐश्वर्या के लिए व्रत रखा था। उन्होंने यह भी कहा कि ऐश्वर्या और वह पूरे दिन अपनी व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं में व्यस्त थे और शाम को एक अच्छा, शांत पारिवारिक समारोह था जब महिलाएँ करवा चौथ की पूजा करती हैं।

करवा चौथ के मौके पर पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ उपवास करना अभिषेक के लिए एक रिचुअल जैसा है। 2018 में भी, अभिनेता ने ट्विटर पर खुलासा किया था और साझा किया था, “# करवाचौथ, शुभकामनाएं महिलाओं …. और कर्तव्यनिष्ठ पतियों को भी जो अपनी पत्नियों के साथ उपवास करते हैं ! मैं करता हूँ।”

अभिषेक और ऐश्वर्या ने 20 अप्रैल, 2007 को मुंबई में एक पारिवारिक सादा समारोह में शादी के बंधन में बंधे। 2011 में बेटी आराध्या बच्चन के जन्म के बाद दोनों अपना पेरेंटहुड एन्जॉय कर रहे हैं ,मगर दोनों का रोमांस आज भी बरकरार है |बड़े पर्दे पर भी उनकी जोड़ी ने गुरु , कुछ ना कहो, उमराव जान और रावण जैसी कई फिल्मों से अपना जादू बिखेरा हैं।

प्रशंसकों को सिल्वर स्क्रीन पर फिर से अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी का बेसब्री से इंतजार है, हालाँकि आधिकारिक तौर पर उन्होंने एक साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा अभी तक नहीं की हैं।