Bigg Boss 14 : यह क्या ! टास्क के दौरान गाली-गलौच पर उतरे जान कुमार सानू और एजाज खान

0
443
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 के नवीनतम एपिसोड में, जान कुमार सानू और एजाज खान के बीच एक भयंकर लड़ाई हुई। वे एक-दूसरे को गाली देते रहते हैं और गलत भाषा का भी इस्तेमाल करते हैं।

यह सब लग्जरी बजट टास्क के दौरान होता है। बिग बॉस ने लक्जरी बजट कार्य की घोषणा की जिसमें घर को ‘एन्जिल्स’ और ‘डेविल्स’ में विभाजित किया गया है। रुबीना दिलैक, पवित्रा पुनिया, जान कुमार सानू और अभिनव शुक्ला एंजलस टीम में हैं वही एजाज खान, एली गोनी और निक्की तम्बोली डेविल्स हैं |

घर की कैप्टन जैस्मीन भसीन टास्क की संचालक हैं।डेविल्स बजट कार्य को जीतने के लिए एंजलस को कुछ कार्य देते है जो उन्हें पूरा करना है | रुबीना को उसके सिर पर चटनी डालने की ज़बरदस्ती करने से लेकर से लेकर जान को टॉयलेट सीट में हाथ डालने तक, शैतान सब करते हैं।

इधर, एजाज लगातार जान का अपमान करता है|वह पहले उसे अपने कपडे उतारने को कहता है फिर उसे दाढ़ी शेव करने को कहता है | बाद में, एजाज ने सारी हदें पार कर दीं और जान का अपमान करते हुए,उन्हें उकसाते हैं और जान अपनी ‘एंजेल’ की छवि को तोड़ कर भड़क जाते हैं । इससे दोनों के बीच भयंकर लड़ाई होती है।

वे एक-दूसरे का नाम लेकर चिलाते है और गाली गलौच भी करते है। वे एक शारीरिक लड़ाई में भी शामिल होते हैं लेकिन निक्की और अली गोनी द्वारा रोक दिए जाते हैं। वे एक-दूसरे को गाली भी देते हैं।जान टूट जाता है और बताता है कि उसने हमेशा से एजाज को अपना बड़ा भाई माना है और जिस तरह से उसने व्यवहार किया है उससे वह वास्तव में परेशान है। बाद में, जान जाता है और एजाज खान को गाली देने के लिए माफी मांगता है और बाद वाला उसे बताता है कि उसकी मां नहीं है और उसे लड़ाई में माता-पिता को नहीं लाना चाहिए था ।

हालांकि, एपिसोड के अंत तक, जान जाते है और एजाज को कसकर गले लगा लेती है। क्या आपको लगता है कि वे वापस सामान्य हो जाएंगे?