Metro 2 : टीम ने न्यू जर्सी में पूरी की सीज़न 2 की शूटिंग

0
431
metro 2
metro 2

मुंबई | इरोस नाउ की ‘मेट्रो पार्क’ अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित और सराहनीय सीरीज़ रही है। प्रलयकारी महामारी से जूझ रही दुनिया के बीच,यह सीरीज़ सफलतापूर्वक दर्शकों का मनोरंजन कर रही है |इसकी 2 वजह है पहला तो इसकी संबंधित स्थितिया और विदेश में एक सामान्य गुजराती परिवार की स्थिति और दूसरी वजह है – रणवीर शौरी, पितोबाश, पूर्बी जोशी, मिलिंद सोमन, सरिता जोशी, गोपाल दत्त और वेगा तमोटिया जैसे स्टार कलाकार।

न्यू जर्सी में महामारी के बीच शूटिंग शुरू हुई, स्टूडियो ने अत्यधिक सावधानी और सुरक्षा उपायों को सुनिश्चित किया । दुनिया के खूबसूरत शहरों में से एक में एक रोमांचक शूटिंग के बाद, टीम ने ‘मेट्रो पार्क’ के अपने दूसरे सीजन के लिए शूट को ख़त्म कर लिया है। उन्होंने शूटिंग के ‘पैक अप’ वाले दिन की तस्वीरें शेयर की हैं।

फोटोज़ सभी कलाकारों और कास्ट एंड क्रू की मजेदार यात्रा को क्रॉनिकल करते हुए है कि उन्होंने शूटिंग फिर से शुरू की है और इसे आसानी से ख़त्म किया है।

जब हर कोई अपने घरों तक ही सीमित था, घरेलू काम में लगा हुआ था, अपने प्रियजनों के साथ बॉन्ड कर रहा था, नए कौशल विकसित कर रहा था और अपने खोए हुए जुनून को फिर से खोज रहा था, इरोस नाउ ने मनोरंजन को एक लेवल ऊपर उठाने के लिए इस सीरीज को तैयार किया है|

अपने मज़ेदार चरित्रों के साथ, एक आधुनिक कहानी जो आपको खूब गुदगुदाने का वादा करती है।मेट्रो पार्क अजयन वेणुगोपालन द्वारा लिखा गया है और अबी वर्गीज और अजायन वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित है।