…Bigg Boss के घर में कविता कौशिक ने दोबारा की एंट्री!

0
271
Kavita Kausik
Kavita Kausik

मुम्बई। टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने सोचा भी नहीं था कि ‘बिग बॉस 14’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने के एक हफ्ते बाद ही उन्हें घर से बेघर कर दिया जाएगा। कविता कौशिक को एजाज़ खान के साथ उनके बर्ताव के लिए काफी ट्रोल किया गया था और बुरा-भला भी कहा गया था। शायद इसी का खामियाजा कविता को इविक्शन के रूप में भुगतना पड़ा।

लेकिन अब कविता कौशिक बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री करने जा रही हैं। पर उन्हें यह गोल्डन चांस तभी मिलेगा जब वह स्पेशल सिलेब्रिटी पैनल को इम्प्रैस कर पाएंगी। इस पैनल में जो गेस्ट शामिल हैं, वो हैं विंदू दारा सिंह, आरती सिंह, काम्या पंजाबी और ‘नागिन 5’ की लीड ऐक्ट्रेस सुरभि चंदना।

मेकर्स ने ‘वीकेंड का वार’ का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें सलमान कहते हैं, ‘कविता को घर में एक सदस्य के रूप में दोबारा प्रवेश करने का गोल्डन चांस मिल रहा है। लेकिन इस शर्त पर कि आप हमारे स्पेशल सिलेब्रिटी पैनल को इम्प्रैस कर सको। क्योंकि अभी नहीं तो फिर कभी नहीं। इसके बाद स्पेशल सिलेब्रिटी पैनल कविता कौशिक से कुछ सवाल करता है, जिसमें उन्हें कम मिले वोटों से लेकर एजाज़ खान के साथ बर्ताव को लेकर भी सवाल शामिल होते हैं। इन्हीं सवालों के आधार पर तय किया जाएगा कि कविता कौशिक बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगी या नहीं। चर्चा है कि कविता बिग बॉस के घर में एंट्री कर चुकी हैं।