Site icon Bol Bol Bollywood

मेरा सपना ऐसी फिल्म करूँ, जो मेरे किरदार पर आधारित हो: वाणी कपूर

Vaani Kapoor

Actress vani kapoor share about her dreams project

मुंबई। अभिनेत्री वाणी कपूर ने कहा, ‘मेरा सपना है कि मैं ऐसी फिल्म करूं, जो मेरे किरदार पर आधारित हो।’ वाणी ने कहा, मैं सदैव से कहती रही हूं कि मैं बहुत कुछ करना चाहती हूं। मेरी कई महत्वाकांक्षाएं हैं। अभिनेत्री के रूप में सिनेमा के लिए मेरे कई सपने हैं। मैं चाहती हूं कि फिल्म मेरे किरदार पर आधारित हो और मैं अपने बल पर उस फिल्म को चलाऊं। इसके लिए मुझे अपने काम में काफी मेहनत करनी होगी ताकि लोगों का ध्यान मुझ पर जाए। बिना मेहनत के कुछ नहीं मिलता। यही जीवन की सच्चाई है। आपको इंतजार करना होगा और अपने लिए सही फैसले लेने होंगे।

मैं ड्राइवर की सीट पर हूं
वाणी मानती हैं कि वॉर की सफलता के बाद उन्हें यह स्पष्ट हो चुका है कि वो अपने कॅरियर को क्या आकार देना चाहती हैं। वो कहती हैं, मैं ड्राइवर की सीट पर हूं और अपने कॅरियर का मार्ग खुद तय कर रही हूं। मैंने बहुत ज्यादा फिल्में साईन नहीं कीं, इसका कारण यह है कि मैं अच्छी फिल्में करना चाहती हूं। मैं बेहतरीन फिल्मों में दिखना चाहती हूं, फिर चाहे कहानी मुझ पर आधारित हो या न हो या फिर कहानी मेरे कंधों पर चले या न चले।

अच्छे काम पर हर डायरेक्टर का ध्यान
वाणी का कहना है कि, ‘अच्छी फिल्मों में आप लोगों की नजर में आते हैं। आपको ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनने का मौका मिलता है, जिनकी एक अलग पहचान बनती है। मेरा कॅरियर सही प्रोजेक्ट लिए जाने पर निर्भर है। अच्छे काम पर हर डायरेक्टर का ध्यान जाता है। मैं आभारी हूँ कि मैं जिन डायरेक्टर्स के साथ काम कर रही हूं, वो सभी मुझमें भरोसा करते हैं।’

मुझे इतना अच्छा किरदार दिया
उसने कहा, इसीलिए अभिषेक कपूर ने मुझे अपनी फिल्म के लिए साइन किया। आज उनका ध्यान मुझ पर गया और मुझे इतना अच्छा किरदार दिया। उन्होंने मुझे अपनी फिल्म में इतनी अच्छी भूमिका इसलिए दी क्योंकि उन्होंने बेफिक्रे में मेरा काम देखा। उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें बेफिक्रे में मेरा काम पसंद आया। उन्होंने मुझे वॉर में देखा, इसलिए आज उन्होंने मुझे यह किरदार दिया। इसलिए मेरा मानना है कि कोई भी चीज आपको आसानी से नहीं मिलती। आपको धैर्य रखना होगा और अपने समय का इंतजार करना होगा।

गौरतलब है कि वाणी को उनके अभिनय के लिए काफी सराहना मिली है। अब वो कलाकार के रूप में अपनी महत्वाकांक्षाओं के बारे में बता रही हैं। वाणी कपूर के पास बेलबॉटम, शमशेरा एवं चंडीगढ़ करे आशिकी जैसी बेहतरीन फिल्में हैं, जो थिएटर में रिलीज होने वाली हैं। इस अभिनेत्री को सदैव से आलोचकों की सराहना मिली है। उन्होंने बड़ी फिल्में साइन की हैं, जिनके लिए वो काफी उत्साहित हैं। वो कलाकार के रूप में खुद को स्थापित करने के लिए काफी उत्सुक हैं। वाणी महिला-केंद्रित फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने तथा पर्दे पर एक सशक्त भूमिका निभाने की अपनी महत्वाकांक्षा के बारे में बता रही हैं।

Exit mobile version