लंबे time बाद काम पर लौटे रणवीर सिंह, शेयर की तस्वीरें

0
308

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें साझा की हैं। रणवीर ने लिखा है “वापस आर्कलाइट (हैलोजन की तरह बड़ी येलो लाइट्स, जिनका इस्तेमाल अंधेरे में फोटोशूट के दौरान किया जाता है) के नीचे।” इन तस्वीरों में रणवीर के पीछे बड़ी-बड़ी लाइट्स लगी हैं, जिनके आगे वे खड़े हैं। पीली टी-शर्ट में वे कैमरे में न देखकर नीचे देख रहे हैं।

दरअसल, कोरोना के चलते पूरे बॉलीवुड की तरह ही रणवीर और दीपिका भी कोई काम नहीं कर पा रहे थे। हालांकि, समय-समय रणवीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रणवीर विभिन्न कैंपेन की छोटी वीडियो क्लिप डालते रहते थे।

83 जल्द होने वाली है रिलीज
मार्च में लॉकडाउन के पहले रणवीर अपनी अगली फिल्म 83 की रिलीज की तैयारियां कर रहे थे। यह फिल्म 1983 में हुए क्रिकेट विश्व कप के बारे में है। इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान हैं। आपको बता हें इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लंदन में हुई है। रणवीर इस फिल्म में मशहूर क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे।

ये फिल्म इसी साल अप्रैल में रिलीज होनी थी। कोरोना के कारण सिनेमाघर बंद होने के कारण फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है। हालांकि बाद में घोषणा की गई कि फिल्म को क्रिसमस के आस-पास रिलीज कर दिया जाएगा। इस फिल्म के निर्माता रिलायंस एंटरटेन्मेंट हैं।

रिलायन्स एंटरटेन्मेंट के सीईओ शीबाशीश सरकार ने कहा ‛निश्चित तौर से हम सूर्यवंशी के लिए 83 की तारीखों में बदलाव नहीं करना चाहते हैं। फिल्म क्रिसमस के आस-पास रिलीज की जाएगी। हमें सूर्यवंशी के लिए नई तारीख तय करनी है। फिल्म के अभिनेताओं और निर्देशक के साथ मिलकर नई तारीख तय की जाएगी। उम्मीद है कि फिल्म जनवरी से मार्च के बीच रिलीज कर दी जाएगी।’

रणवीर सिंह की ऊर्जा और काम के प्रति उनके समर्पण से सभी वाकिफ हैं। कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन के बाद से ही ज्यादातर काम बंद था। बॉलीवुड का भी यही हाल था। लेकिन अब काम वापस पटरी पर आने लगा है। अभिनेता रणवीर सिंह भी सेट्स पर वापस आकर काफी खुश हैं।