फैन्स को पसंद नहीं आई Big B की पोस्ट, जमकर हो गए ट्रोल

0
282
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में एक फोटो शेयर की। फोटो तो फैन्स तो पसंद आई, लेकिन इसके साथ ही जो बिग बी ने कैप्शन लिखा था, वह उनके गले की नीचे नहीं उतरा। फैन्स के निशाने पर आए बिग बी जमकर ट्रोल किए गए। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स संग हर छोटी से छोटी चीज शेयर करते हैं।

वह हमारी फुरसत की ही देन है
इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, एक बात तो तय है, इस दुनिया में लोगों के पास फुरसत बहुत है। इसपर एक यूजर ने लिखा, बिलकुल सही कहा सर आपने। लोगों की उसी फुरसत का तो फायदा आपने अपनी पूरी जिंदगी भर उठाया है। वहीं, एक और यूजर लिखते हैं, तभी तो आप लोगों का धंधा चलता है। वरना क्यों कोई अपने पैसे और समय खर्च करके आपकी फिल्म देखने जाएगा। और हां, आप लोग जो आज रईस बने हुए हैं, वह हमारी फुरसत की ही देन है।

सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग
बता दें कि अमिताभ बच्चन इस समय टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति 12 (KBC 12) की शूटिंग में व्यस्त हैं। अमिताभ बच्चन की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फेसबुक पर 3.6 करोड़ से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। इसके अलावा इंस्टाग्राम पर 2.3 करोड़ और ट्विटर पर भी उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या भी करोड़ों में ही है।