प्रोड्यूसर फिरोज़ नाडियावाला के घर से ड्रग्स बरामद, पत्नी से भी NCB की पूछताछ

0
305
Firoz Nadiawala
Producer Firoz Nadiawala

मुंबई। नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला के घर से ड्रग्स बरामद किए हैं। अब एनसीबी जल्द ही प्रोड्यूसर को समन भेजने की तैयारी में है। वहीं, फिरोज की पत्नी से एनसीबी ऑफ‍िस में पूछताछ जारी है। सूत्रों की मानें तो जिस वक्त एनसीबी फिरोज के घर पहुंची उस वक्त वे घर पर मौजूद नहीं थे।

बता दें कि 7-8 नवंबर की रात से ही एनसीबी कई ड्रग्स पैडलर्स के घर में छापेमारी कर रही थी। इस मामले में अब तक 5 ड्रग पैडलर्स को NCB ने हिरासत में लिया है। सूत्रों के मुताबिक प्रोड्यूसर का नाम ड्रग्स मामले में पकड़े गए संद‍िग्धों से पूछताछ के दौरान सामने आया है। शन‍िवार शाम एनसीबी ने नवी मुंबई और मुंबई के अलग अलग इलाकों में छापेमारी की थी, जहां से एजेंसी ने कमर्श‍ियल क्वांट‍िटी में मैरिजुआना और MD बरामद किया। छापेमारी में चार लोगों को भी एनसीबी ने पकड़ा जिनसे पूछताछ चल रही है।

प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला ने अब तक कई हिट फिल्मों के प्रोडक्शन में योगदान द‍िया है। इनमें 2006 में आई फिल्म फिर हेरा फेरी, आवारा पागल दीवाना, आन: मेन एट वर्क, फूल एंड फाइनल, वेलकम, कारतूस आद‍ि शामिल है।

पिछले हफ्ते एनसीबी ने साउथ अफ्रीकन मूल के अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस, अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई हैं। इसके अलावा धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कर्मचारी क्ष‍ित‍िज प्रसाद को भी इस केस में गिरफ्तार किया जा चुका है। दोनों पर मुंबई में कोकेन सप्लाई करने वाले नाइजिर‍ियन शख्स के साथ संपर्क होने के आरोप हैं। दोनों के बारे में नाइज‍िर‍ियन मूल के ओमेगा गॉडव‍िन ने एनसीबी को पूछताछ के दौरान बताया था।