Arjun Rampal के घर डाली NCB ने रेड, जारी किया समन

0
757
Arjun Rampal
Arjun Rampal

मुंबई | नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने Arjun Rampalऔर प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को 11 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है |आज अर्जुन रामपाल के मुंबई परिसर में छापेमारी करने के बाद, जांच एजेंसी ने बॉलीवुड अभिनेता को ड्रग्स से संबंधित जांच में शामिल होने के लिए कहा है। अर्जुन और उनकी प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को एनसीबी ने 11 नवंबर को बुलाया है|

ANI ने इस बात की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया “अभिनेता अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 11 नवंबर को बुलाया। एनसीबी ने आज अर्जुन रामपाल के परिसर में छापेमारी की और उन्हें 11 नवंबर को ड्रग से संबंधित मामले की जांच में शामिल होने के लिए तलब किया। “

अक्टूबर में, एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई एजिसिलोस डेमेट्रियड्स को गिरफ्तार किया था और उनके घर पर छापेमारी के दौरान कथित तौर पर ड्रग्स बरामद किया गया था।

अर्जुन रामपाल से पहले, NCB ने फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर पर छापा मारा था और वहां से ड्रग्स बरामद होने की पुष्टि की थी। जांच एजेंसी ने फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि फिरोज को आज पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन उसकी पत्नी शबाना को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया।

एनसीबी के समीर वानखेडे ने कहा“हमने पश्चिमी मुंबई और नवी मुंबई में एक बड़ी हड़ताल की, जहां हमने कमर्शियल मात्रा में मेफेड्रोन और अन्य विभिन्न ड्रग्स के साथ गांजा बरामद किया। हमने उसके घर से आज सुबह पांच लोगों को भी पकड़ा और उनके घर से कुछ ड्रग्स बरामद कीं, जो उसी जब्ती का हिस्सा थीं।”