Review Continue : जब से होश संभाला है तब से शराब गटक रही सासू माँ, दरवाजे पर आज चुकी हैं लक्ष्मी

0
278
Laxmi review

मुम्बई। क्या आप अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी’ (Laxmii) देख रहे हैं। अगर नहीं तो हम बता रहे हैं पहले 43 मिनट का review। दरअसल, कहानी की शुरुआत ठीक वैसे ही होती हैं। डर और कॉमेडी का ऐसा तड़का लगाया है कि हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाए। जैसे ही परिवार का दामाद आसिफ उस जगह क्रिकेट खेलने जाता है। तभी से खून लगी मुसीबत घर पर दस्तक दे देती हैं। इसके बाद ऐसी घटनाएं होती जा रही है कि हर कोई हैरत हैं।

इस बीच शराबी सासू और नटखट दामाद की गजब की केमेस्ट्री सामने आई है। बाकी फ़िल्म का बुर्ज खलीफा सॉन्ग को तो आप पहले ही देख चुके हैं। हालांकि, सिर्फ चुनींदा मोबाइल यूज़र्स को इस फ़िल्म को देखने की छूट इसके निर्माताओं की वादाखिलाफी सामने रख रही हैं। खैर, कारण जो भी हो… हम आप तक इस खूबसूरत डरावनी फिल्म का पूरा रिव्यू पेश कर रह हैं। अगले पार्ट में बताएंगे कैसी है यह 2 घंटे 41 मिनट की पूरी फिल्म।

बता दें कि 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित यह फिल्म उनकी ही तमिल की हिट फिल्म ‘कंचना’ का रीमेक है। अक्षय कुमार की कंपनी केप ऑफ गुड फिल्म्स, फॉक्स स्टार स्टूडियोज और तुषार कपूर द्वारा इस फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है फिल्म लक्ष्मी में अश्विनी कालसेकर, शरद केलकर, मनु ऋषि और आयशा रज़ा भी अहम भूमिका में हैं।