#Review Continue : जब स्टोर रूम में अपने आप हिलने लगा लकड़ी का घोड़ा..!

0
159
Laxmi movie
Laxmi

मुम्बई। फ़िल्म जैसे जैसे आगे बढ़ती है काँचना के दृश्य आंखों के सामने घूमने लगते है। खासकर वह जब स्टोर रूम में लकड़ी का घोड़ा अपने आप हिलने लगता है। यहाँ डर की ऐसी मौजूदगी दिखाई है कि कोई भी मजबूत दिल वाला भी सिहर जाए। कुल मिलाकर फिल्म में से कॉमेडी गायब और डर मौजूद हैं। और हाँ, आशंकाओं के मुताबिक जो दामाद का नाम आशिफ ही हैं।

बता दें कि 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित यह फिल्म उनकी ही तमिल की हिट फिल्म ‘कंचना’ का रीमेक है। अक्षय कुमार की कंपनी केप ऑफ गुड फिल्म्स, फॉक्स स्टार स्टूडियोज और तुषार कपूर द्वारा इस फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है फिल्म लक्ष्मी में अश्विनी कालसेकर, शरद केलकर, मनु ऋषि और आयशा रज़ा भी अहम भूमिका में हैं।

आज इन देशों में हुई रिलीज
इस फ़िल्म को आज भारत के साथ ऑस्ट्रेलिया, यूएई, न्यूज़ीलैंड और फिजी में रिलीज किया जाएगा। जबकि 12 नवंबर को थाईलैंड और 13 नवम्बर को साउथ अफ्रीका में रिलीज किया जाएगा। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इसकी जानकारी ट्वीटर पर साझा की है।

कियारा की मां का फोन आया और..
कियारा आडवाणी फ़िल्म में आसिफ (अक्षय कुमार) की पत्नी हैं जिनकी एनीवर्सरी है और वो अपने पति से गिफ्ट के इंतज़ार है लेकिन आसिफ को याद नहीं है। किस तरह से आसिफ अपनी पत्नी को सरप्राइज करता है। इस हल्के फुल्के दृश्य के बाद मालूम पड़ता है कि आसिफ से शादी की वजह से कियारा का परिवार तीन साल से उनसे नाराज़ है लेकिन अगले ही पल कियारा की माँ का फ़ोन आता है और वो अपनी बेटी को कहती हैं कि वो उसके पापा को समझाएगी इसलिए वो और आसिफ उनकी शादी की आनेवाली 25वीं सालगिरह में शामिल होने के लिए आ जाए।