27 नवंबर को भारत में रिलीज होगी कोरियाई फिल्म Peninsula

0
420
Peninsula Movie

मुंबई। इस दीवाली को भारत और भारतीय सिनेमा द्वारा जमकर सेलिब्रेट करने के कई कारण है। कोरोना महामारी से उपजे संकट के बाद lockdown के मुश्किल दौर से अब राहत मिली हैं। लगभग सभी सिनेमाघर अब खुल चुके हैं। ऐसे में सिनेमाई फैन्स के लिए एक खुशखबरी आई है। दरअसल,  दक्षिण कोरियाई सुपरहिट thriller पेनिनसुला भारत के सिनेमाघर में 27 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। जी स्टूडियो और क्रॉस पिक्चर्स द्वारा इसे प्रदर्शित किया जाएगा। इसे मशहूर डायरेक्टर येओन सांग हो द्वारा निर्देशित किया गया है।

येओन ने कहा कि मैं उन आधुनिक लोगों की कहानी बताना चाहता हूं जो एक प्रतिष्ठितके समाज में रहते हैं और  नस्लवाद और मानव जातिवाद के साथ नई दुनिया का क्या होता है। Zee स्टूडियोज़ के सीईओ शारिक पटेल के अनुसार, कोरियाई फिल्म उद्योग को भारत में बहुत बड़ा फायदा हुआ है और हमें विश्वास है कि यह फिल्म इस साल की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक होगी।

क्रोस पिक्चर्स के सीईओ ह्यूनवो थॉमस किम ने कहा, हम ज़ी स्टूडियोज के साथ भारत में एक कोरियाई फिल्म साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं और सही महसूस करते हैं कि यह येओन संग-हो को अधिक पसंद आया। ‘पेनिनसुला’, जो इस साल कोरिया की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। हमें उम्मीद है कि यह भारतीय दर्शकों के लिए लंबे रिकॉर्ड से हटकर एक बेहतरीन फिल्म होगी। पेनिनसुला की घोषणा कान्स फिल्म फेस्टिवल 2020 चयन द्वारा की गई थी और इसे लोकप्रिय फिल्म की वैश्विक पहुंच का विस्तार करने के लिए तैयार किया गया था।