Sunflower : ज़ी5 की क्राइम-कॉमेडी में मुख्य भूमिका निभाएंगे सुनील ग्रोवर, शूटिंग हुई शुरू

0
483
sunflower
sunflower

मुंबई | भारत के सबसे बड़े ब्रांड ज़ी5 ने लगातार 100 से अधिक ओरिजिनल प्रस्तुत किये है जिसने प्रतिष्ठित पुरस्कार फ़ोरम्स पर प्रशंसा हासिल की है। विभिन्न शैलियों और भाषाओं में उत्कृष्ट ऑरिजिनल के प्रीमियर के बाद, प्लेटफॉर्म द्वारा हाल ही में एक यूनिक सिचुएशनल क्राइम-कॉमेडी ‘सनफ्लॉवर’ की घोषणा की गयी है।

रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी द्वारा निर्मित, श्रृंखला विकास बहल द्वारा लिखीत है और राहुल सेनगुप्ता व विकास बहल द्वारा सह-निर्देशित है। यह ज़ी5 प्रीमियम पर अप्रैल 2021 में प्रीमियर की जाएगी।

सनफ्लॉवर में मुख्य भूमिका निभा रहे, सुनील ग्रोवर ने व्यक्त किया,”वेब सीरीज़ का कांसेप्ट आजकल काफी फैमस हो रहा है। कॉमेडी को क्राइम के साथ मिलाकर काम करना एक रोमांचक शैली है।वही, कहानी के पात्र सबसे दिलचस्प हिस्सा है और दर्शक निश्चित रूप से कहानियों से कनेक्ट महसूस करेंगे।

“जैसा कि नाम से पता चलता है, यह रोलर-कोस्टर राइड हाउसिंग सोसाइटी सनफ्लॉवर के इर्द-गिर्द घूमती है। हमने आज सीरीज़ की शूटिंग शुरू कर दी है और मैं सेट पर वापसी करने का इंतजार कर रहा हूं।”

क्राइम-कॉमेडी वेब-सीरीज़ ‘सनफ्लॉवर’ मुंबई में एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसायटी सनफ्लॉवर की कहानी है, जिसमें विचित्र चरित्र हैं। रोमांच, कॉमेडी और ड्रामा से लेकर उनकी रिलेटेड कहानियों वाले किरदारों से ले कर हर चीज हाउसिंग सोसायटी के इर्द-गिर्द घूमती है जो आपको रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने का वादा करती है।

ज़ी5 ओरिजिनल ‘सनफ्लॉवर’ की शूटिंग आज से शुरू हो गयी है जिसका प्रीमियर अप्रैल 2021 में किया जाएगा।