इस हीरो के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है Nupur Sanon

0
477
Nupur Senon
Nupur Senon

मुंबई |बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनोन की छोटी बहन अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो के जरिये पहले ही दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना चुकी है और यदि अब मीडिया खबरों की माने तो Nupur Sanon अपने बॉलीवुड डेब्यू को टाइगर श्रॉफ के साथ करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

संयोग से, कृति सनोन ने हीरोपंती में टाइगर के साथ अपनी शुरुआत की थी। अब, उनकी छोटी बहन को कथित तौर पर स्पोर्ट्स ड्रामा ‘गणपत’ के लिए साइन किया गया है, जिसे विकास बहल निर्देशित करेंगे। फिल्म में दूसरे लीड के रूप में नोरा फतेही होंगी। नुपुर के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में अफवाहें कुछ समय से आ रही हैं, हालाँकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

जबकि टाइगर पहले ही मुंबई स्थित मुक्केबाज के रूप में अपनी भूमिका के लिए प्रशिक्षण शुरू कर चुका है, लेकिन नूपुर की भूमिका के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। फिल्म के 2022 में रिलीज होने की संभावना है, क्रू के अगले महीने से शूटिंग सुरु करने की खबरे भी चर्चा में है |

सुनने में आ रहा है कि कहानी एक पिता और पुत्र के बीच के बांड को दर्शाएगी और इसी विषय पर केन्द्रित है | अभिनेत्री कथित तौर पर कैमरे को फेस करने से पहले वर्कशॉप ले रही है |

दूसरी ओर, वर्क फ्रंट पर टाइगर के पास प्रोजेक्ट की एक लम्बी लिस्ट हैं। इनमें ‘हीरोपंती 2’, ‘बाघी 4’ और ‘रेम्बो’ शामिल हैं। बॉलीवुड में धीरे-धीरे शूटिंग फिर से शुरू हो रही है, आने वाले हफ्तों में कई और परियोजनाओं के फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।