नुसरत भरुचा ने शेयर की जिंदगी की पहली Chhalaang

0
376
Nusrat Bharucha
Nusrat Bharucha

मुंबई। दिवाली के मौके पर अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म छलांग रिलीज हो रही है। फिल्म में राजकुमार राव और नुसरत भरूचा लीड रोल में हैं। इसी बीच नुसरत भरूचा ने अपने उस दिन को याद किया जिसने उनके जीवन को बदल दिया।
एक्ट्रेस ने ‘पहली छलांग’ यानी साहस, विश्वास, मुक्ति, विजय, प्रतिबद्धता या दृढ़ संकल्प का एक हिस्सा शेयर करते हुए एक एक्टिविटी की शुरूआत की। इसने उनके जीवन को परिभाषित करने और उसे आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
एक्ट्रेस ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। ये फोटो उनके बचपन की है। फोटो उनके स्कूल एक्टिविटी की है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- आप देख सकते हैं कि मुझे शुरूआत से ही स्टेज और कैमरा पसंद है। ये उस पल को डिफाइन करता है जब मैंने पहली छलांग ली। आपका छलांग मोमेंट क्या है, जिसने आपकी जिंदगी बदल दी?

बता दें कि उनके नक्शेकदम पर चलते हुए, फिल्म के निर्माता ने अब बड़े पैमाने पर फैंस और दर्शकों से अपने बीते दिनों को याद करते हुए अपनी पहली छलांग पल को साझा करने के लिए कहा है। ये कुछ भी हो सकता है, जैसे कि विश्वास की एक छलांग या जिंदगी के सुनहेरे अवसर की तरफ एक बड़ी छलांग।

हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, फिल्म लव फिल्म्स प्रोडक्शन की है जिसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित इस फिल्म में बहुमुखी अभिनेता राजकुमार राव और नुसरत के साथ सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक, जीशान अय्यूब, इला अरुण और जतिन सरना प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 13 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।