Mirzapur के दीवानों के लिए Diwali गिफ्ट, जल्द आ रहा Season-3

0
598
mirzapur
mirzapur

मुंबई। अपने पहले सीजन की अपार सक्सेस के बाद मिर्जापुर के सीजन-2 ने भी असाधारण सफलता हासिल कर इतिहास रच दिया है। इसके बाद गुरुवार को अमेजॅन प्राइम वीडियो ने घोषणा की है कि अपराध पर आधारित यह वेब शो भारत में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया है। खास बात यह है कि यह अचीवमेंट सिर्फ 7 दिनों के भीतर ही हासिल की गई है। दो सीजन से उत्साहित और रोमांचित अमेजॉन प्राइम ने इसके सीजन-3 की घोषणा की है।

पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्यांन्दु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़ की मुख्य भूमिका के साथ-साथ अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे कलाकारों के साथ शो को दुनिया भर से बड़े पैमाने पर प्रशंसा और वियुअरशिप मिल रही है। इस सीजन में विजय वर्मा, प्रियांशु पेन्युलि और ईशा तलवार भी नजर आईं थी जिन्होंने अपनी भावुक और स्तरित प्रस्तुतियों के साथ दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ दी है।

अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया से इंडियन ओरिजिनल की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने बताया कि हम अपने दर्शकों की पसंद को सबसे आगे रखते हैं। मिजार्पुर के नए सीजन को मिली भारी प्रतिक्रिया, हमारी प्रतिबद्धता और प्रयासों का एक उदहारण है। पिछले दो वर्षों में दर्शक मिजार्पुर और इसके पात्रों के साथ जुड़ते रहे। इस सीजन के लिए उन्होंने शो पर जो प्यार बरसाया है, वह अभूतपूर्व है। यह उत्साहजनक प्रतिक्रिया हमें ऐसा कंटेंट बनाने की ओर प्रेरित करता है जो रोमांचक, अनोखी और कुछ ऐसा हो जिससे हमारे दर्शक बार-बार पसंद करते हो। एक्सेल मीडिया और एंटरटेनमेंट के साथ हमारा सहयोग हमेशा अद्भुत रहा है और हम इस सफलता को उनके साथ साझा करके खुश हैं।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने कहा, दो शानदार सीजन के साथ, मिर्जापुर एक वैश्विक सनसनी बन गया है और ऐसा मुमकिन कर दिखाने के लिए हमें अमेजन प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करने में खुशी हो रही है। नए सीजन के प्रति दर्शकों के भारी रुझान और दर्शकों के प्यार की झलक इसकी रिलीज के कुछ दिनों के भीतर ही सोशल मीडिया पर मिली प्रतिक्रियाओं के माध्यम से देखी गई और हम वास्तव में प्रतिक्रिया से विनम्र महसूस कर रहे हैं।