Bigg Boss 14: दिवाली का जश्न, फिर ड्रामा… राकेट, फुस्सी बम और चकरी

0
454
Bigg Boss 14 Diwali celebration
Bigg Boss 14 Diwali celebration

मुम्बई। बिग बॉस के वीकेंड के वार पर घर में सभी सदस्यों एक-दूसरे को रॉकेट, फुस्की बम और चकरी का खिताब देते हैं। इस टास्क को लेकर एजाज खान की बात पवित्रा पुनिया को चुभ जाती है क्योंकि उन्होंने उन्हें फुस्की बम बोला है सलमान खान घरवालों के बारे में बाते करते हैं। इसके बाद वह घरवालों से मुखातिब होते हैं।

सलमान खान जैस्मीन भसीन की टांग खिंचाई करते है। वह अभिनव शुक्ला और रूबीना दिलैक को पिंजरे को बाहर निकालने के लिए कहते हैं। सलमान खान कहते हैं कि घरवालों ने इस टास्क को नहीं समझा। वह घरवालों के बारे में समझाते हैं। अभिनव कहते हैं कि उन्हें टास्क समझ नहीं आया था।

कविता कौशिक एजाज खान की सलमान खान से शिकायत करती हैं क्योंकि उन्होंने उनके लिए अपशब्दों का प्रयोग किया है। इस दौरान एजाज और कविता के बीच बहस हो जाती है। दोनों को सलमान खान टोकते हैं।

सलमान खान घरवालों से अपनी सैक्रिफाइस नॉमिनेशन टास्क पर चर्चा करते है। वह एक सदस्य-सदस्य के बारे में बात करते हैं। इस दौरान सलमान खान घर के सदस्यों से बीच-बीच में मजाक भी करते हैं।

एमपीएल कॉलर ऑफ द वीक एजाज खान से डिस्को नाइट कैप्टेंसी टास्क में नागिन डांस को लेकर सवाल करता है। इसके बाद इस टास्क को लेकर घरवाले सलमान खान से चर्चा करते हैं कि कैसे नियम टूटे थे। सलमान खान अली गोनी और राहुल वैद्य अधिकतर समय खडे़ थे डांस नहीं कर रहे थे। वह कहते हैं कि एजाज को ग्रपिज्म ने बाहर किया न कि नियम टूटने पर बाहर किया।

सलमान खान एजाज खान और कविता कौशिक से डिस्को नाइट के दौरान किए हुए डांस को दोबारा करने के लिए कहते हैं। सैक्रिफाइस नॉमिनेशन टास्क के दौरान राहुल वैद्य के हंसने पर कविता कौशिक से बात करते हैं कि उन्होंने सच क्यों नहीं बोला। इस पर कविता कहती हैं कि एजाज और पवित्रा मेरे दोस्त नहीं है इसलिए उन्होंने कुछ नहीं बोला

पवित्रा पुनिया गुस्सें में कविता कौशिक पर चिल्लाती हैं। इस पर कविता उन्हें चिढ़ाती हैं। कविता कहती हैं एजाज और पवित्रा का रिश्ता फेक है। वहीं राहुल वैद्य और पवित्रा के साथ बहस हो जाता है। वहीं, निक्की तंबोली एजाज खान के साथ फोटो फ्रेम तोड़ने पर बात करती हैं।

घर के सदस्यों के उनके परिवार वालों की तरफ से दिवाली की सौगात मिलती है। घरवालों के परिवार वाले उनके लिए गिफ्ट भेजते हैं लेकिन गिफ्ट एक टास्क के बाद उन्हें मिलेंगे। इस टास्क में घर के कैप्टन अली गोनी को विशेषाधिकार दिया है। टास्क के दौरान पहले राउंड में जैस्मीन भसीन और एजाज खान को अपना गिफ्ट का त्यागना पड़ता है।

टास्क को दूसरे राउंड में शार्दुल पंडित और कविता कौशिक को अपना गिफ्ट त्यागना पड़ता है। घरवाले अपने घर से आए गिफ्ट को इमोशनल हो जाते हैं और घर के सदस्य एक-दूसरे को संभालते हैं। टास्क को दूसरे राउंड में शार्दुल पंडित और कविता कौशिक को अपना गिफ्ट त्यागना पड़ता है। घरवाले अपने घर से आए गिफ्ट को इमोशनल हो जाते हैं और घर के सदस्य एक-दूसरे को संभालते हैं।