Dubai में फैमिली संग Sanjau Dutt ने मनाई Diwali, कहा- परिवार के साथ से बेहतर कुछ नहीं

0
352
Sanjay Dutt
Sanjay Dutt

मुंबई। बॉलीवुड ऐक्टर संजय दत्त ने अपने परिवार के साथ दिवाली मनाई। उन्होंने दिवाली के मौके पर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। संजय दत्त ने इसके साथ प्यारा सा कैप्शन लिखा है। बता दें कि संजय दत्त अपने परिवार के साथ दुबई में है और उन्होंने वहीं दिवाली मनाई।

संजय दत्त ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उनके साथ पत्नी मान्यता दत्त और बच्चों इकरा और शाहरान नजर आ रहे हैं। संजय दत्त ने तस्वीर के साथ लिखा, परिवार के साथ सेलिब्रेशन से बेहतर कुछ नहीं होता है। आप सभी समृद्ध और सुरक्षित दिवाली और नया साल की शुभकामनाएं।

संजय दत्त के दिवाली के जश्न साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल भी शामिल हुए। बता दें कि दृश्यम 2 की शूटिंग खत्म करने के बाद मोहनलाल दुबई के लिए रवाना हो गए और संजय दत्त और उनके परिवार के साथ दिवाली मनाई। मोहनलाल और संजय दत्त करीबी दोस्त हैं और दोनों कभी भी एक-दूसरे से मिलने का मौका नहीं छोड़ते हैं।

संजय दत्त की आने वाली फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 में नजर आएंगे। इस फिल्म में यश लीड रोल में हैं और रवीना टंडन भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी। वहीं, मोहनलाल डायरेक्टर बी उन्नीकृष्णन के साथ 23 नवंबर से काम शुरू करेंगे।