Bigg Boss 14 : कविता कौशिक ने दिया एजाज खान को धक्का, अभिनेता ने की बिग बॉस से शिकायत

0
413
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 के घर में एजाज खान और कविता कौशिक की आपसी लड़ाई का ड्रामा हाई वोल्टेज पर है | आज रात के एपिसोड में दोनों एक लड़ाई में पड़ जायेंगे | दोनों फिर से एक दूसरे को गलत बातें कहेंगे।

बिग बॉस 14 के नवीनतम टीज़र में, कविता ने एजाज़ से कहा कि किचन काउंटर को साफ नहीं किया गया है क्योंकि लोग दिन भर खाना बनाते हैं। एजाज उस पर चिल्लाता है और उसे बताता है कि जब वह चाहेगा, तब यह साफ होगा ।

कविता उससे दूर चली जाती है और कहती है, ‘बास आती है मूँह से । वह उसे उसके करीब नहीं आने के लिए कहती है। एजाज अपना आपा खो देता है और कविता भी उसे धक्का देती है। वह उसे बताती है कि अगर वह उसके सामने आयेगा तो वह ऐसा करना बंद नहीं करेगी।

घर के अन्य लोग कविता और एजाज को एक-दूसरे के साथ भिड़ने से रोककर स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश करते दिख रहे हैं।यह पहली बार नहीं है जब दोनों ने लड़ाई की है। एजाज के साथ लड़ाई के बाद कविता को पहले घर से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद, उसने उसे धक्का दिया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया। और उसके ‘अच्छे दोस्त’ होने के उसके दावों को भी खारिज कर दिया।

उसके फिर से प्रवेश के बाद भी, कविता ने जेल में रहने के लिए एजाज और पवित्रा का नाम सुझाया, जिसे एजाज ने ‘बकावास’ कहा। कविता ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया, और उनसे कहा , “आप बकावास हैं। आप विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं और यहां अपने सभी व्यक्तिगत विवरणों को प्रकट कर रहे हैं । तुम्हारा पर्दा फाश में देख चुकी हूँ ,यह आपकी सच्चाई है।”

बिग बॉस के और अधिक अपडेट के लिये जुड़े रहिये बोल बोल बॉलीवुड से |