Bigg Boss 14 : रुबीना और राहुल की लड़ाई में बीच में पड़े अभिनव,राहुल ने कहा सस्ता वकील

0
290
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 के आगामी एपिसोड में, प्रतियोगी कप्तानी के लिए एक-दूसरे से लड़ेंगे। इस हफ्ते, दो प्रतियोगी राहुल वैद्य और रुबीना कप्तानी के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

साझा किए गए प्रोमो में, यह दिखाया गया है कि राहुल वैद्य अड़े हुए हैं, वह इस सप्ताह कप्तान बनना चाहते हैं। वह निक्की तम्बोली को उसका समर्थन करने के लिए कहता है। वह पूछती है कि इसमें उसका क्या लाभ है। जिसको लेकर, राहुल का कहना है कि वह इस हफ्ते कप्तान बनना चाहते हैं, चाहे कुछ भी हो।

रुबीना भी कप्तान बनने की अपनी इच्छा व्यक्त करती हैं, और टास्क के दौरान दोनों दावेदारआपस में भिड जाते हैं। दूसरी तरफ, जान कुमार सानू को यह कहते हुए सुना जाता है कि वह रुबीना का खेल बिगाड़ देगा।रुबीना खड़ी दिखाई देती हैं और राहुल वैद्य उनके पैरों के पास लेटे हुए दिखाई देते हैं। जिसके बारे में, अभिनेत्री का कहना है कि आखिरकार, वह उनके पैरों में गिर ही गया | गायक कहता है, अंत में, राजा राजा ही होता है, कुछ भी नहीं बदलता है।

अभिनव शुक्ला उनकी लड़ाई के बीच हस्तक्षेप करते हैं और राहुल को बताते हैं कि उन्होंने अब अपना ‘गटर’ (मुंह) खोल दिया है। राहुल क्रोधित हो जाता है और रुबीना से पूछता है कि उसे यह कम बजट वाला वकील कहां से मिला है, जो हर जगह अपना मुंह खोलता है।

कविता कौशिक और एजाज़ खान भी किचिन ड्यूटी को लेकर लड़ाई करते नज़र आएंगे। बिग बॉस 14 की अपडेट के लिए जुड़े रहिये बोल बोल बॉलीवुड से |