KBC 12: हॉटसीट पर IPS मोहिता शर्मा, आज पूछा जाएगा 7 करोड़ का सवाल

0
437
Mohita Sharma KBC 12
Mohita Sharma KBC 12

मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति के आज के एपिसोड में आईपीएस अफसर मोहिता शर्मा से 7 करोड़ का सवाल पूछा जाएगा। इससे पहले सोमवार के एपिसोड में दूसरी कंटेस्टेंट मोहिता शर्मा थींं। मोहिता शर्मा एक आईपीएस आॅफिसर हैं। हॉटसीट पर बैठने के बाद मोहिता का इंट्रोडक्शन वीडियो दिखाया गया। इस वीडियो में मोहिता बताती हैं कि वह आईपीएस आॅफिसर हैं और 5 बार अटेम्प्ट करने के बाद वह आईपीएस बनीं। वीडियो के एंड में मोहिता बताती हैं कि वह सिर्फ अपने पति के लिए कौन बनेगा करोड़पति शो में आई हैं।

मोहिता ने बताया कि उनके पति काफी समय से केबीसी में आने का ट्राई कर रहे थे। मोहिता ने यह भी बताया कि उनके पति ने केबीसी जूनियर में भी ट्राई किया था। लेकिन हुआ नहीं।

मोहिता बताती हैं कि जब वह कॉलेज में थीं तब लास्ट ईयर में प्लेसमेंट के लिए 3 कम्पनी आई। फिर एक तीसरी कम्पनी आई और तब कॉलेज ने एक नियम बनाया कि जिनका इन 2 कम्पनी में प्लेसमेंट हुआ है वे इस तीसरी कम्पनी में नहीं जा सकते। लेकिन एक टीचर ने अपने फेवरेट स्टूडेंट को वहां प्लेसमेंट दी और इसके खिलाफ मोहिता ने आवाज उठाई। मोहिता के इस बिहेवियर से उनके प्रिंसिपल काफी इम्प्रेस हुए और उन्होंने मोहिता को सिविल के लिए तैयारी करने के लिए कहा।

बता दें कि मोहिता इस शो की दूसरी करोड़पति बनेंगी। मंगलवार को वह 1 करोड़ के सवाल का सही जवाब देकर करोड़पति बनेंगी। शो का प्रोमो सामने आ चुका है जिसमें दिखाया गया है कि करोड़पति बनने के बाद मोहिता से 7 करोड़ का सवाल पूछा जाएगा।