Tom and Jerry का ट्रेलर रिलीज, अब तक 82 हजार से ज्यादा व्यूज

0
353
Tom and jerry
Tom and jerry

मुंबई। अगले साल रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म टॉम एंड जैरी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। मंगलवार को यूट्यूब पर रिलीज हुए ट्रेलर को अब तक 82 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। जबकि 27 हजार से अधिक लाइक मिले हैं।

इसके साथ ही वॉर्नर ब्रदर्स पिक्चर्स ने टॉम एंड जैरी को सिनेमाघरों में रिलीज करने की तारीख भी तय कर दी है। टिम स्टोरी के निर्देशन में बनी एनिमेटेड एक्शन कॉमेडी फिल्म टॉम एंड जेरी को 5 मार्च 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 29 साल बाद यह मौका होगा जब दर्शक टॉम और जेरी की लड़ाई और नोकझोंक बड़े पर्दे पर देखेंगे। इससे पहले वर्ष 1992 में टॉम एंड जेरी- द मूवी शीर्षक वाली फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

दरअसल, यह फिल्म मूल टेलीविजन शो वाली शैली में ही एनिमेटेड हैं और फिल्म में सजीव अभिनेताओं के साथ परंपरा और वास्तविक दुनिया का तालमेल है। नई फिल्म केविन कोस्टेलो द्वारा लिखी गई है और जोसेफ बारबेरा और विलियम हन्ना की क्लासिक टॉम एंड जेरी पर आधारित है। फिल्म दशकों पुरानी प्रतिद्वंद्विता को पुनर्जीवित करती है क्योंकि शादी की तारीख से पहले जेरी को परिसर से निकालने में मदद करने के लिए टॉम को चुना गया।