Adipurush : इस दिन रिलीज़ होगी सैफ अली खान – प्रभास स्टारर फिल्म

0
351
Adipurush
Adipurush

मुंबई | हाल ही में प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी आगामी फिल्म आदिपुरुष की रिलीज की तारीख की घोषणा की |’साहो’ अभिनेता ने एक नया पोस्टर साझा किया और बड़ी घोषणा की। बहुप्रतीक्षित फिल्म अगस्त 2022 में बड़े पर्दे पर हिट होगी। पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ” थियेटर्स में # आदिपुरुष 11.08.2022 |”

जैसे ही उन्होंने पोस्ट को साझा किया, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में कमेंट्स और प्यार की बौछार कर दी । प्रभास के कई फैन क्लबों ने इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा करना शुरू कर दिया है।

ओम राउत द्वारा निर्देशित, फिल्म में सैफ अली खान भी एक विरोधी के रूप में हैं। सितंबर में करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा “सैफ “इतिहास का सबसे सुंदर शैतान” होगा। पोस्टर से पता चला था कि फिल्म में सैफ का नाम लंकेश होगा।

प्रभास ने अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए कहा , ” हर भूमिका और हर किरदार अपनी चुनौतियों के साथ आता है, लेकिन हमारे इस एपिक में इस तरह से इस चरित्र को चित्रित किया गया है जिस तरह से ओम ने इसे डिजाइन किया है, वह जबरदस्त जिम्मेदारी और गर्व के साथ आता है। ”प्रभास कथित तौर पर राम की भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें उनके लुक के साथ-साथ उनकी फिटनेस में भी कुछ बदलाव होगा।

इस फिल्म में सैफ अली खान भी एंटीहीरो के किरदार में हैं। फिल्म में प्रभास के साथ काम करने पर, सैफ ने कथित तौर पर कहा था कि यह एक अभूतपूर्व परियोजना है और वह इसका हिस्सा बनने के लिए सुपर रोमांचित हैं। अभिनेता ने कहा कि वह शक्तिशाली प्रभास के साथ तलवारें भिड़ाने और राक्षस की भूमिका निभाने के लिए उत्सुक हैं।

हालांकि कृति सनोन सहित कई बी-टाउन अभिनेत्रियों के नाम मुख्य महिला की भूमिका के लिये चर्चा में हैं |खबर है कि निर्माताओं की टीम दीपिका पादुकोण के लिए उत्सुक हैं। उन्हें लगता है कि फिल्म में सीता की भूमिका निभाने के लिए वह सबसे उपयुक्त हैं। हालांकि, अभी तक निर्माताओं द्वारा कुछ भी पुष्टि नहीं की गई है।

आदिपुरुष को हिंदी और तेलुगु में शूट किया जाएगा। 3 डी फिल्म को बाद में अन्य भाषाओं में तमिल, मलयालम और कन्नड़ में डब किया जाएगा।